बिहार की सभी 40 और पूरे देश में 400 से ज्यादा जीतेगा एनडीए, सीट शेयरिंग पर सहमति के बाद चिराग पासवान गदगद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154829

बिहार की सभी 40 और पूरे देश में 400 से ज्यादा जीतेगा एनडीए, सीट शेयरिंग पर सहमति के बाद चिराग पासवान गदगद

Lok Sabha Election 2024: जेपी नड्डा से मुलाकात पर पासवान ने कहा कि गठबंधन में हमेशा मेरी रक्षा करने के लिए मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने हमेशा राम विलास पासवान को अपना दोस्त माना है. आज हमने फिर से अपने पुराने गठबंधन-एनडीए को मजबूत किया है.

चिराग पासवान

Lok Sabha Election 2024: लोजपा का हरेक कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता है. जिस तरह से पिछले कई चुनाव में हम भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे हैं, आगे के चुनाव में भी हम भाजपा के साथ रहेंगे. हम भाजपा अध्यक्ष का भी धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारी मांगों को न केवल एड्रेस किया, बल्कि उसके समाधान की दिशा में प्रयास भी किया. आज जब गठबंधन का स्वरूप पूरी तरह से तैयार हो चुका है, मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. आने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 की 40 सीटें हमारा एनडीए गठबंधन जीतेगा. राज्य में पार्टी के कार्यक्रमों में मैं गया था, वहां से मुझे मिले अनुभव से लगता है कि हम 400 पार जाएंगे और बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए का पताका फहराएगा.

लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास प्रमुख चिराग पासवान ने नई दिल्ली में बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात की. बैठक के बाद उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसमें चिराग ने लिखा-कि सीट-बंटवारे के समझौते को अंतिम रूप दिया गया है और आंकड़ा जल्द ही घोषित किया जाएगा. एनडीए के सदस्य के रूप में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के साथ बैठक में हमने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है. उचित समय पर इसकी घोषणा की जाएगी.

जेपी नड्डा से मुलाकात पर पासवान ने कहा कि गठबंधन में हमेशा मेरी रक्षा करने के लिए मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने हमेशा राम विलास पासवान को अपना दोस्त माना है. आज हमने फिर से अपने पुराने गठबंधन-एनडीए को मजबूत किया है. आज सीट बंटवारे के बाद आगामी लोकसभा चुनाव के लिए किया गया है, मैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देना चाहता हूं. आने वाले कुछ दिनों में एलजेपी इसी इरादे से चुनाव लड़ेगी कि बिहार की सभी 40 सीटें जीतें. एनडीए गठबंधन द्वारा और देश में 400 सीटों का लक्ष्य हासिल करें.

यह भी पढ़ें:क्या हाजीपुर से कट गया पशुपति का पत्ता, चिराग की मुस्कुराहट का क्या है राज?

दरअसल, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान की मुलाकात राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर हुई. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बातचीत के दौरान बिहार बीजेपी के बड़े नेता मंगल पांडे भी मौजूद थे. बिहार की बात करें तो, चिराग पासवान अभी भी हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं और साथ ही वह अपनी पार्टी के लिए भी लोकसभा की पांच सीटें मांग की हैं.

Trending news