Lok Sabha Election 2024: बीजेपी से टिकट मिलते ही विरोधियों पर बरसी गीता कोड़ा, कहा- 400 पार का लक्ष्य होगा पूरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2138242

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी से टिकट मिलते ही विरोधियों पर बरसी गीता कोड़ा, कहा- 400 पार का लक्ष्य होगा पूरा

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी की तरफ से टिकट की घोषणा होते ही सांसद गीता कोड़ा आत्मविश्वास से लबरेज दिख रही हैं. उन्होंने कहा की इस बार लोकसभा चुनाव में उनके मुकाबले में सिंहभूम में कोई नहीं है. इस बार उनकी जीत का अंतर दो लाख वोट से भी ज्यादा होगा. 

गीता कोड़ा

Lok Sabha Election 2024: सांसद गीता कोड़ा ने बीजेपी की तरफ से आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें सिंहभूम सीट से प्रत्याशी बनाये जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के शीर्ष नेताओं का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने जिस आशा और विश्वास के साथ उन्हें सिंहभूम लोकसभा सीट का प्रत्याशी बनाया है. उस विश्वास पर वह खरी उतरेगी और सिंहभूम लोकसभा सीट में जीत दर्जकर बीजेपी के 400 पार के लक्ष्य को पूरा करेंगी.

सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है. हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है. इसी सोच को लेकर वे सिंहभूम सीट से जीत दर्ज करेंगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब जनता को घर, उज्ज्वला योजना दी, आयुष्मान योजना से स्वास्थ्य लाभ पहुंचाया. ऐसे कई योजनाओं से देश की जनता को बड़ी बड़ी सौगात दी. जो कभी गरीब जनता के लिए सिर्फ एक सपना था. उन्होंने कहा की उन्हें गर्व है की वे सिंहभूम सीट से बीजेपी की प्रत्याशी हैं और पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के मार्ग को प्रशस्त करते हुए देश को एक विकसित भारत बनाने के लिए चुनाव मैदान में हैं.

बीजेपी की तरफ से टिकट की घोषणा होते ही सांसद गीता कोड़ा आत्मविश्वास से लबरेज दिख रही हैं. उन्होंने कहा की इस बार लोकसभा चुनाव में उनके मुकाबले में सिंहभूम में कोई नहीं है. इस बार उनकी जीत का अंतर दो लाख वोट से भी ज्यादा होगा. गौर हो कि सांसद गीता कोड़ा कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई थीं. उनके बीजेपी में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद बीजेपी ने उन्हें सिंहभूम सीट से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: हजारीबाग सीट से आखिरकार खत्म हो गई सिन्हा परिवार की दावेदारी

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में गीता कोड़ा ने कांग्रेस के टिकट पर सिंहभूम सीट से चुनाव लड़ा था. उनके प्रतिद्वंद्वी के रूप में बीजेपी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष स्वर्गीय लक्ष्मण गिलुआ चुनाव लड़े थे. सांसद गीता कोड़ा ने उस समय मोदी लहर के बावजूद तत्कालीन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ को लोकसभा चुनाव में भारी मतों से हराया था और गीता कोड़ा कांग्रेस की एकमात्र झारखंड की सांसद बनकर सियासी पंडितों को भी चौंका दिया था. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि गीता कोड़ा सिंहभूम संसदीय सीट की कितनी बड़ी प्रबल दावेदार हैं, जिस पर बीजेपी ने इस बार दांव खेला है.

रिपोर्ट: आनंद प्रियदर्शी

Trending news