मीसा भारती ने दी PM मोदी को जेल भेजने के बयान पर सफाई, कहा-मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया
Advertisement

मीसा भारती ने दी PM मोदी को जेल भेजने के बयान पर सफाई, कहा-मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमला बोल रहे हैं. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती ने PM मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिस पर उनकी आलोचना हो रही थी.

(फाइल फोटो)

Patna: Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमला बोल रहे हैं. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती ने PM मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिस पर उनकी आलोचना हो रही थी. इसी बीच उन्होंने अपने बयान को लेकर सफाई दी है. 

मीसा भारती ने दी सफाई 

PM मोदी पर अपनी टिप्पणी पर राजद सांसद मीसा भारती ने कहा, "मैंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की है कि चुनावी बॉन्ड असंवैधानिक है. उस पर मैंने कहा था कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो हम जांच कराएंगे और दोषियों को सजा मिलेगी. मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया." 

गौरतलब है कि PM मोदी पर निशाना साधते हुए मीसा भारती ने कहा था, "हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है. वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. अगर देश की जनता ने INDIA गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता तक जेल के अंदर बंद होंगे."

तेजस्वी यादव ने भी किया था बचाव 

मीसा भारती की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे ने कटाक्ष करते हुए कहा, 'किसी ने किसी और के बारे में क्या कहा है, उस पर बोलने की मुझे क्या जरूरत है? हमें मुद्दों पर बात करनी चाहिए.'

राज्यसभा सदस्य भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में हैं. मीसा के बयान की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद समेत अन्य नेताओं ने आलोचना की. 

(इनपुट  भाषा के साथ)

Trending news