'अबकी बार बिहारी आपको कड़ा सबक़ सिखायेंगे...', तेजस्वी यादव ने साधा PM मोदी पर निशाना
Advertisement

'अबकी बार बिहारी आपको कड़ा सबक़ सिखायेंगे...', तेजस्वी यादव ने साधा PM मोदी पर निशाना

Lok Sabha Elections 2024: जैसे-जैसे प्रथम चरण के मतदान का दिन पास आता जा रहा है, वैसे-वैसे बिहार में सियासी पारा बढ़ रहा है. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर हमला बोला है.

(फाइल फोटो)

Patna: Lok Sabha Elections 2024: जैसे-जैसे प्रथम चरण के मतदान का दिन पास आता जा रहा है, वैसे-वैसे बिहार में सियासी पारा बढ़ रहा है. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर हमला बोला है. PM मोदी पर आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि NDA को बिहार ने 40 में से 39 सांसद दिए हैं, इसके बाद उन्होंने बिहार को कुछ नहीं दिया है. 

तेजस्वी यादव ने कही ये बात

PM मोदी पर सोशल मीडिया पर PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'बिहार ने मोदी जी को 40 में से 39 सांसद दिए! केंद्र में 10 साल से BJP सरकार, 17 साल से बिहार में सरकार, केंद्र में मंत्री. दिल्ली में इनका शासन, पटना में इनका शासन प्रशासन. CBI/ED/IT और गोदी मीडिया के इनके साथ, बड़े पूंजीपति भी इनके साथ. फिर बिहार के युवाओं को नौकरी देने, विशेष राज्य का दर्जा देने, विशेष पैकेज देने, बिहार में इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए?इतने सांसद और डबल इंजन सरकार के बावजूद भी आप बिहार को कुछ ना देकर उलटा बिहारियों को ही भला-बुरा कहने बिहार आते है तो अबकी बार बिहारी आपको कड़ा सबक़ सिखायेंगे. 

इससे पहले बीजेपी की डबल इंजन सरकार पर तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुए कहा था कि जो वो 17 साल में नहीं कर पाएं, वो उन्होंने 17 महीने में कर दिया है. उन्होंने कहा था, ' जो काम BJP की डबल इंजन सरकार 17 सालों में नहीं कर पाई वो हमने 17 महीनों में कर दिखाया. हमने 17 महीनों में 5 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां दी. लाखों नियुक्तियाँ अभी प्रक्रियाधीन है. हमने कभी पेपरलीक नहीं होने दिया. महंगाई, गरीबी, भुखमरी और बेरोजगारी ही इस देश का सबसे दुश्मन है. हमारी कथनी ही नहीं बल्कि करनी भी यही साबित करती है. चुनाव में मोदी नहीं मुद्दे की बात होनी चाहिए.'

Trending news