Bihar Political Crisis: महागठबंधन से आज ही बाहर निकलेंगे नीतीश कुमार, 28 जनवरी को बनेगी नई सरकार!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2079784

Bihar Political Crisis: महागठबंधन से आज ही बाहर निकलेंगे नीतीश कुमार, 28 जनवरी को बनेगी नई सरकार!

Bihar Political Crisis: सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, बीजेपी के साथ जाने पर वे 2025 तक मुख्यमंत्री बने रह सकते हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी आलाकमान ने इसके लिए सहमति दे दी है. 

फाइल फोटो

Bihar Political Crisis: बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच अब खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानी 26 जनवरी को ही महागठबंधन सरकार को गिराने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार आज ही महागठबंधन से बाहर निकल आएंगे और 28 जनवरी को सत्ता में बीजेपी की वापसी हो जाएगी. मतलब 28 जनवरी को नई सरकार का गठन होगा. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, बीजेपी के साथ जाने पर वे 2025 तक मुख्यमंत्री बने रह सकते हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी आलाकमान ने इसके लिए सहमति दे दी है. नई सरकार में भी नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे और 2020 में जो मंत्रालय का बंटवारा हुआ था, वहीं बरकरार रहने की संभावना है. 

बिहार में चल रहे हैं राजनीतिक उठा पटक के बीच बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि बात बहुत आगे बढ़ गई है और करीब-करीब फैसला हो चुका है. बीजेपी विधायक ने दावा किया है कि 24 से 48 घंटे में सब कुछ तय हो जाएगा. उन्होंने कहा कि एक महीना पहले जिस समय जदयू के तोड़ने की बात चल रही थी, तभी से ही इसकी शुरुआत हो गई थी. इस षड़यंत्र में राजद के साथ जदयू के भी कई नेता इंवॉल्व थे. उस समय से नीतीश जी को हमने बड़ा शांत देखा है. लोग साथ में रहकर धोखा देने का प्रयास कर रहे हैं. इसकी शुरुआत बहुत पहले ही हो गई थी और अब बात बहुत आगे बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- मनीष कश्यप ने तो गर्दा मचा दिया, जेल से आने के 180 दिन के भीतर सरकार गिरने को लेकर की थी भविष्यवाणी

बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर नीतीश जी आएंगे, तो हम स्वागत करेंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम निश्चित रूप से बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे. बीजेपी विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की विचारधारा में काफी समानता है. दोनों परिवारवाद के खिलाफ हैं. दोनों देश के विकास के लिए काम करने वाले हैं. गरीब जनता के लिए काम करने वाले हैं. नरेंद्र मोदी भी नीतीश जी को पहले से भी पसंद करते आए हैं. परिस्थितिवश कुछ लोगों की गलतियों की वजह से नीतीश जी अलग हुए थे. लेकिन अब फिर नीतीश जी आ जाएंगे तो काफी अच्छा रहेगा. ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि इससे इंडी गठबंधन समाप्त हो जाएगा. 

Trending news