Poster War: RJD ने फिर खेला पोस्टर वार, CM Nitish kumar को बताया 'व्यापारी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2098975

Poster War: RJD ने फिर खेला पोस्टर वार, CM Nitish kumar को बताया 'व्यापारी'

Bihar Poster War: पोस्टरों में नीतीश कुमार का कार्टून बनाया गया और उनके बगल में तेजस्वी यादव की तस्वीर लगाई गई. उनके इस पोस्टर में लिखा गया. साथ ही कहा कि बार-बार पलटता हूं यार, मैं हूं नीतीश कुमार, जन सेवा नहीं, करता हूं व्यापार. 

फाइल फोटो- आरजेडी के प्रदेश कार्यालय के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा नीतीश कुमार पर जारी पोस्टर.

पटना: पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन को छोड़कर एनडीए में शामिल होने के बाद सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने में जुट गई हैं. आज आरजेडी के प्रदेश कार्यालय के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दो पोस्टर जारी किए, जिनमें उन्होंने नीतीश कुमार को व्यापार करने का आरोप लगाया. उनके बारे में कहा कि वह जन सेवा की बजाय व्यापार करते हैं. उनके इस नए कदम का समर्थन करते हुए, तेजस्वी यादव की प्रशंसा में भी आरजेडी के कार्यकर्ता उनके समर्थन में उतर आए.

पोस्टरों में नीतीश कुमार का कार्टून बनाया गया और उनके बगल में तेजस्वी यादव की तस्वीर लगाई गई. उनके इस पोस्टर में लिखा गया. साथ ही कहा कि बार-बार पलटता हूं यार, मैं हूं नीतीश कुमार, जन सेवा नहीं, करता हूं व्यापार. तो उसी पोस्टर में तेजस्वी यादव की भी तस्वीर लगाई गई और उनके बारे में लिखा गया. मैं तेजस्वी हूं, बिहार मेरा परिवार, जन-जन की सेवा के लिए हमेशा हूं तैयार.

इसके अलावा बता दें कि दूसरे पोस्टर में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की तस्वीर लगाई गई है. नीतीश कुमार के कार्टून वाले तस्वीर के साथ लिखा गया है नीतीश सिर्फ कुर्सी के हैं और तेजस्वी यादव के बारे में लिखा गया है. जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार. इन दोनों पोस्टर के बाद बिहार में चर्चा का विषय बन गया है. हर कोई इन दोनों पोस्टर को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

इन पोस्टरों के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने यह संकेत दिया है कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के 17 महीने के काम को मुद्दा बनाया जाएगा और इसका श्रेय तेजस्वी यादव तथा आरजेडी को दिया जाएगा. इसी मुद्दे पर नीतीश कुमार और बीजेपी पर हमला किया जा सकता है.

ये भी पढ़िए- Bihar Crime : रील्स बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटकर, 2 किशोरों की मौत

 

Trending news