Bihar Lok Sabha Election 2024: 'इनकी बेटी दो बार हारी है, तीसरी बार भी हारेगी...', लालू यादव पर सम्राट चौधरी ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2269727

Bihar Lok Sabha Election 2024: 'इनकी बेटी दो बार हारी है, तीसरी बार भी हारेगी...', लालू यादव पर सम्राट चौधरी ने कसा तंज

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि पाटलिपुत्र में लोगों में काफी उत्साह है. वैसे भी उनकी बेटी दो बार से पाटलिपुत्र से हारी है और तीसरी बार भी हारेगी. 

सम्राट चौधरी

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा के चुनाव का अब अंतिम चरण बचा है. अंतिम चरण में बिहार की 8 सीटों पर 01 जून को मतदान होगा. जिनमें राजधानी पटना के दो लोकसभा सीट पटना साहिब, पाटलिपुत्र के अलावा नालंदा, जहानाबाद, भोजपुर, बक्सर, सासाराम और काराकाट लोकसभा सीटें शामिल हैं. इस चरण में बिहार के कई दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं जिन्हें रामकृपाल यादव टक्कर दे रहे हैं. वहीं पटना साहिब से बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद दूसरी बार मुकाबले में हैं. काराकाट लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय फाइट दिख रही है. यहां भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन से CPIML के राजाराम सिंह की मुसीबतें बढ़ा दी हैं.

आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार आज (गुरुवार, 30 मई) शाम 6 बजे थम जाएगा. चुनावी शोर थमने से पहले सभी नेता अपनी पूरी ताकत लगाने में जुटे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बुधवार (29 मई) को पटना के दानापुर में एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में रोड शो किया. इस दौरान जी न्यूज से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र में लोगों में काफी उत्साह है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के बारे में एक पुरानी कहावत है कि पहले हमें हराओ, उसके बाद मेरी बेटी को हराओ. डिप्टी सीएम ने कहा कि वैसे भी उनकी बेटी दो बार से पाटलिपुत्र से हारी है और तीसरी बार भी हारेगी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: आरा में BJP प्रत्याशी आरके सिंह के प्रचार वाहन पर जानलेवा हमला, गाड़ी तोड़ी, ड्राइवर को पीटा

उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र की जनता नरेंद्र मोदी और रामकृपाल यादव को चुनाव जीतना चाहती है और फिर से देश में एनडीए सरकार चाहती है. लैंड फॉर जॉब के मामले में सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग जमीन लेने वाले लोग हैं. दानापुर में भी जमीन लिया है. नौकरी हो या होटल के बदले जमीन लिया है. यहां तक कि चुनाव में भी टिकट के नाम पर इन लोगों ने जमीन हड़पने का काम किया है. इसलिए आने वाले समय में इन जैसे लोगों को देश और प्रदेश की जनता जवाब देने का काम करेगी.

Trending news