क्या खुशखबरी देने वाले हैं तेजस्वी यादव, RJD के X पोस्ट किस तरफ कर रहे इशारा?
Advertisement

क्या खुशखबरी देने वाले हैं तेजस्वी यादव, RJD के X पोस्ट किस तरफ कर रहे इशारा?

Lok Sabha Chunav 2024: राजद ने एक्स पर पोस्ट किया गया और लिखा- सुबह तेजस्वी जी का इंतज़ार कीजिए, बड़ी खुशखबरी देंगे... साथ ही तेजस्वी की बड़ी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ये तेजस्वी है जो कहते है वो करते हैं.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं. अब क्या खुशबरी देंगे इसको लेकर राज्य के सियासी हलकों में चर्चा होने लगी है. दरअसल, आरजेडी की तरफ से सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया गया. पोस्ट में लिखा- सुबह तेजस्वी जी का इंतज़ार कीजिए, बड़ी खुशखबरी देंगे... साथ ही तेजस्वी की बड़ी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ये तेजस्वी है जो कहते है वो करते हैं. 

याद करिए ऐसे तेजस्वी यादव ने जब नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग हुए थे, तब खेला होने की बात कही थी. जिसके बाद से पूरे राज्य का सियासी पारा हाई हो गया था. अब एक बार फिर तेजस्वी यादव शनिवार सुबह बड़ी खुशखबरी देंगे राजद ने पोस्ट कर सियासी फिजा को गर्म कर दिया है.

यह भी पढ़ें:चिराग पासवान को जीतनराम मांझी ने बताया बिहार का भविष्य, क्या 2025 में होंगे CM फेस?

बता दें कि बिहार में तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के दौरान वीआईपी नेता मुकेश सहनी के साथ तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर में मछली खाने की वजह से विरोधियों के निशाने पर हैं. तेजस्वी यादव के इस वीडियो ने सियासी सरगर्मी को बढ़ा रखा है.

यह भी पढ़ें: किसानों के जरिए पवन सिंह से लोहा लेंगे उपेंद्र कुशवाहा, काराकाट सीट का मुद्दा तैयार

9 अप्रैल, 2024 दिन मंगलवार को चैत्र नवरात्रि के पहले दिन राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए दिखाई दिए थे. इस वीडियो के बाद जमकर विवाद हुआ था, जो अभी जारी है.

पीएम मोदी पर बहन मीसा के बयान से बचते रहे तेजस्वी
तेजस्वी यादव अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती के बयान को लेकर पूछे गए सवालों से बचते नजर आए. मीसा भारती ने कहा था कि अगर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) केंद्र की सत्ता से बाहर हुआ तो पीएम मोदी जेल में होंगे. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मीसा को ऐसे बयान देते हुए सुना गया. इस  राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे ने तेजस्वी ने कहा कि किसी ने किसी और के बारे में क्या कहा है, उस पर बोलने की मुझे क्या जरूरत है? हमें मुद्दों पर बात करनी चाहिए.

Trending news