'मुझे फांसी पर लटका दीजिए, कोई फर्क नहीं पड़ता', आखिर मुकेश सहनी ने क्यों दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230582

'मुझे फांसी पर लटका दीजिए, कोई फर्क नहीं पड़ता', आखिर मुकेश सहनी ने क्यों दिया ये बयान

Lok Sabha Chunav 2024: मुकेश सहनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को लागू करने के संबंध में बातें की थी, हम अधिकार की लड़ाई लड़ रहे है. चीजों को साफ करना चाहिए. 

मुकेश सहनी

Lok Sabha Chunav 2024: वीआईपी (VIP) सुप्रीमो मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर दिए गए अपने विवादित बयान पर पटना एयरपोर्ट पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया, जिससे किसी को कष्ट हो, मेरे भी प्रधानमंत्री है, अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंचती है तो खेद प्रकट करता हूं. मुकेश सहनी ने इस दौरान कहा कि मुझे फांसी पर लटका दीजिए, कोई फर्क नहीं पड़ता है.

मुकेश सहनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को लागू करने के संबंध में बातें की थी, हम अधिकार की लड़ाई लड़ रहे है. चीजों को साफ करना चाहिए. मुकेश सहनी ने आगे कहा कि मुझे Y+ की सुरक्षा मिल थी, एक प्रकिया से सुरक्षा मिलती है और उसे हटाया जाता है. लेकिन मेरे बयान के बाद सुरक्षा हटाई जाती है. 

यह भी पढ़ें:लालू की पार्टी को बड़ा झटका, पूर्व IPS करूणा ने छोड़ी RJD, थामा कांग्रेस का 'हाथ'

इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि हमें चाहे फांसी पर लटका दीजिए, हम अधिकार के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे, हम संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रहे है. Y+ से हटाकर Y करते एक बार सुरक्षा हटाना जरूरी था. जब उनको मुकेश सहनी की जरूरत थी तब सुरक्षा मिली थी, फिर हटा लिया गया. मुकेश साहनी ने कहा कि बीजेपी लोगों को गुलाम बना रही है.

यह भी पढ़ें:मुस्लिम और BJP को लेकर CM नीतीश कुमार ने कही ऐसी बात, विपक्ष की उड़ जाएगी नींद!

उन्होंने कहा कि पीएम से हाथ जोड़कर आग्रह करते है की जो भी वादे किये उसे पूरा कीजिए. जनता मालिक है, नेता मालिक नहीं है. जनता सोचे की सरकार उनके हित में है की नहीं. लालू जी के विचार धारा में चलने वाले है हम, जब तक अधिकार पूरा नहीं होगा लड़ेंगे. मोदी जी के पास ताकत है जो करें कर सकते है, मुझे कोई डर नहीं है लोकतंत्र प्रकिया से चलता है. हम संघर्ष में लगे रहेंगे.

रिपोर्ट: निषेद

Trending news