Madhepura Accident: ई-रिक्शा पलटने से मासूम की मौत, चालक फरार, ग्रामीणों ने पुल निर्माण एजेंसी पर की कार्रवाई की मांग
Advertisement

Madhepura Accident: ई-रिक्शा पलटने से मासूम की मौत, चालक फरार, ग्रामीणों ने पुल निर्माण एजेंसी पर की कार्रवाई की मांग

Madhepura Accident: बिहार के मधेपुरा के सदर प्रखंड अंतर्गत भर्राही थाना क्षेत्र के पीपरपत्ता गांव में शुक्रवार की देर शाम सड़क हादसे में एक 13 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. मृतक की पहचान पीपर पत्ता वार्ड-10 निवासी शंभू प्रसाद यादव के बेटे आयुष कुमार के रूप में हुई. 

ई-रिक्शा पलटने से मासूम की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेपुराः Madhepura Accident: बिहार के मधेपुरा के सदर प्रखंड अंतर्गत भर्राही थाना क्षेत्र के पीपरपत्ता गांव में शुक्रवार की देर शाम सड़क हादसे में एक 13 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. मृतक की पहचान पीपर पत्ता वार्ड-10 निवासी शंभू प्रसाद यादव के बेटे आयुष कुमार के रूप में हुई. बताया गया कि आयुष किसी रिश्तेदार के साथ ई-रिक्शा पर चदरा लेकर सिंहेश्वर से अपने गांव पिपर पत्ता जा रहे थे.

हादसे के बाद ई-रिक्शा चालक मौके से फरार
इसी दौरान गोढैला से पिपरपत्ता जाने वाली रोड में पुल के समीप ई-रिक्शा पलट गई. इस हादसे में ई-रिक्शा पर बैठे आयुष गंभीर रूप से घायल हो गए. अत्यधिक रक्तस्राव होने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं उनके रिश्तेदार को भी हल्की चोटें आई है. घटना बाद ई-रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने ई-रिक्शा के नीचे से आयुष के शव को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुल के दोनों ओर पर्याप्त मिट्टी नहीं होने के वजह से हुआ हादसा 
स्थानीय लोगों ने कहा कि पुल के दोनों ओर पर्याप्त मिट्टी नहीं दिया गया है, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई है. लोगों ने निर्माण एजेंसी के खिलाफ विरोध जताया और उस पर कार्रवाई की मांग की. बताया गया कि आयुष दो भाई में छोटा था. वह सातवीं कक्षा में पढ़ता था. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा 
जानकारी के अनुसार, आयुष की मां सदमे में है. भर्राही थानाध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन ने कहा कि सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हुई है. पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.
इनपुट- शंकर कुमार, मधेपुरा 

यह भी पढ़ें- Madhepura News: मधेपुरा में तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत, बकरी चराने के दौरान हुआ हादसा, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Trending news