'मोदी और भाजपा की जुमलेबाजी में नहीं फंसना है', मधेपुरा में तेजस्वी यादव ने एनडीए पर किया करारा वार
Advertisement

'मोदी और भाजपा की जुमलेबाजी में नहीं फंसना है', मधेपुरा में तेजस्वी यादव ने एनडीए पर किया करारा वार

Madhepura Lok Sabha Seat: तेजस्वी यादव ने यह भी कहा, मधेपुरा हमारे पिता की कर्मभूमि रही है. यहां के लोगों ने हमेशा मान-सम्मान देने का काम किया है. विधानसभा में भी आप लोगों ने मधेपुरा सीट जिताया. हमने 2020 में चुनाव प्रचार के दौरान 10 लाख सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मधेपुरा के रासबिहारी हाई स्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. भाजपा के नेता पूरे देश में संविधान बदलने की बात कह रहे हैं. यह बाबा साहेब अंबेडकर का लिखा हुआ संविधान है. किसी माई के लाल में दम नहीं जो संविधान को बदल सके. तेजस्वी यादव मधेपुरा लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप के समर्थन में रैली कर रहे थे.

तेजस्वी यादव ने कहा पढ़ाई, दवाई, सिंचाई के बारे में बात नहीं होती है. यही मोदी जी पहले कहते थे सत्ता में आएंगे तो अच्छे दिन लाएंगे. हर एक के खाते में 15-15 लाख रुपये देंगे. हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे. किसानों की आय दोगुनी कर देंगे. 2022 तक सबका पक्का मकान बना देंगे. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे, लेकिन उनके 10 साल के शासनकाल में इनमें से एक भी काम नहीं हुआ. तेजस्वी यादव ने कहा, मोदी और भाजपा की जुमलेबाजी में नहीं फंसना है. प्रधानमंत्री जी हर जगह चुनाव प्रचार में जा रहे हैं, लेकिन नौकरी और किसान की बात नहीं कर रहे. महंगाई, गरीबी कैसे हटाएंगे, इसके बारे में कोई चर्चा नहीं करते हैं. 

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा, मधेपुरा हमारे पिता की कर्मभूमि रही है. यहां के लोगों ने हमेशा मान-सम्मान देने का काम किया है. विधानसभा में भी आप लोगों ने मधेपुरा सीट जिताया. हमने 2020 में चुनाव प्रचार के दौरान 10 लाख सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी. चाचा (नीतीश कुमार) कहते थे, कहां से नौकरी देगा, असंभव है. लेकिन उन्हीं चाचा के हाथ से हमने 17 महीने में 5 लाख सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र बंटवाया. 17 महीने में साढ़े 4 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिलाया. 

यह भी पढ़ें:Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर

तेजस्वी यादव ने कहा, हमने चंद्रदीप को उम्मीदवार बनाया है. उनके पिता स्वर्गीय आरके यादव रवि मधेपुरा के सांसद रह चुके हैं. सबकी राय से उनको टिकट दिया गया है. सभी मिलकर उनको जिताने में मदद करें. इस दौरान विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी, पूर्व मंत्री अशोक कुमार सिंह, पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर, सहरसा के पूर्व विधायक अरुण कुमार यादव समेत अन्य नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:चौथे चरण में बिहार की इन सीटों पर आज से नामांकन शुरू, कांग्रेस कैंडिडेट का इंतजार

Trending news