भागलपुर: दो फीट जमीन के लिए भतीजे ने मारी चाचा को गोली, हुई मौत
Advertisement

भागलपुर: दो फीट जमीन के लिए भतीजे ने मारी चाचा को गोली, हुई मौत

मोहित ने पिस्तौल निकाल कर गोलीबारी करना शुरू कर दी जिसमें से एक गोली गणेश यादव को लगी. बताया यह भी जा रहा है की मोहित की ही गोली उसके भाई को भी लगी है. 

दो फीट जमीन के लिए भतीजे ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर लोदीपुर थाना क्षेत्र के कोयली खुटाहा में दो फीट जमीन के लिए भतीजे ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है की गणेश यादव घर से बारात जाने के लिए निकला था लेकिन इसी दौरान उनका विवाद भतीजे सोहित एवं मोहित से हो गया.

तभी मोहित ने पिस्तौल निकाल कर गोलीबारी करना शुरू कर दी जिसमें से एक गोली गणेश यादव को लगी. बताया यह भी जा रहा है की मोहित की ही गोली उसके भाई को भी लगी है. 

दोनों को फिलहाल मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई. इस हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. आपको बता दें के 1991 में इसी गांव में एक बिजली का पोल गाड़ने को लेकर विवाद हुआ था जिसमे 22 लोगों की हत्या कर दी गई थी.  

इस हत्या के बाद से कोयली खुटाहा गावं का माहौल फिर से ख़राब हो गया है. वहीं, मृतक गणेश यादव के बेटी पूनम का कहना है की प्रशासन की लापरवाही से यह हत्या हुई है. कई बार प्रशासन से कम्पलेन किया गया उसके बाद भी प्रशासन ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जिसके कारण यह घटना घटी. पूनम का यह भी कहना है की इस हत्या का बदला जरूर लिया जाएगा.