close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रेम प्रसंग में युवक ने कर दी लड़की और प्रेमी की हत्या, शव को कब्रिस्तान में दफनाया

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से चाकू और खून से सना हुआ कपड़ा भी बरामद किया.

प्रेम प्रसंग में युवक ने कर दी लड़की और प्रेमी की हत्या, शव को कब्रिस्तान में दफनाया
प्रेम प्रसंग में लड़की की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू स्थित कब्रिस्तान से एक युवती का शव बरामद हुआ है. लड़की की हत्या 28 दिसम्बर की रात को ही कर दी गई थी. हत्या कर शव किसी दूसरे के कब्र में दफन कर दिया गया था. पुलिस ने कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. लाश की पहचान शिलकी थुरुंग के रूप में हुई है, जिसकी गुमशुदगी का मामला पुलिस लाइन में दर्ज था.

दो दिन पहले भी एक शव इसी कब्रिस्तान से बरामद किया गया था, जिसकी हत्या शनिवार को कर दी गई थी. बताया जाता है कि प्यार में कथित धोखा मिलने पर बदला लेने के लिए सनकी आशिक ने पहले लड़की की हत्या कर दी और फिर कुछ दिन बाद उसके बॉयफ्रेंड की हत्या कर दोनों के शव को कब्रिस्तान में दफन कर दिया था.

दो दिन पहले ही रातू रोड के इसी कब्रिस्तान से एक शव बरामद किया गया था. शव की पहचान के बाद अनुराग विश्वकर्मा के रूप में हुई थी. अनुराग की हत्या कब्रिस्तान में ही गला रेत कर कर दी गई थी. इसके बाद रातू रोड के कब्रिस्तान में ही दफना दिया गया था. मामले की पड़ताल कर रही पुलिस ने मुख्य आरोपी अनमोल वर्मा उर्फ कांटी सहित दो अपराधियों को रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया था. एक अभी तक फरार है.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से चाकू और खून से सना हुआ कपड़ा भी बरामद किया. जब पुलिस ने सख्ती से अनुराग की हत्या कारण पूछा तो आरोपी ने सारे राज उगल दिए. पूछताछ में अनमोल ने ही पुलिस को बताया कि अनुराग ने उसके साथ धोखा किया था. जिस लड़की से वह प्यार करता था उसी लड़की को वह झांसे में ले लिया था. इसी कारण अनमोल 28 दिसंबर को ही अपनी पूर्व प्रेमिका शिलकी थुरुंग की हत्या कर शव को कब्रिस्तान के एक कब्र में दफन कर दिया था. इसके बाद 11 जनवरी को कब्रिस्तान में पार्टी के बहाने अनुराग विश्वकर्मा को अनमोल और उसके साथियों ने बुलाया और वहीं उसकी हत्या कर दी. उसी कब्रिस्तान में अनुराग के शव को दफन कर दिया गया.

रातू रोड के कब्रिस्तान में हत्या कर लाश दफन करने का बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. कब्रिस्तान प्रबंधक से लेकर आसपास के लोग इस तरह की घटना से सशंकित हैं. पुलिस की पूछताछ में अनमोल ने अपनी पूर्व प्रेमिका शिलकी की हत्या की बात भी कबूल किया. इसके बाद सुखदेव नगर थाने की पुलिस अनमोल को लेकर कब्रिस्तान पहुंची और कब्र से लाश को बरामद किया.