बिहार: शराब पीने के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने पीट-पीटकर ली जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar552920

बिहार: शराब पीने के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने पीट-पीटकर ली जान

 मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के वनवर्षा में देखने को मिला. यहां का रहने वाला संजय मरांडी को जब पत्नी शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए तो उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

पिटाई से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और पति मौके से फरार हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार में शराबबंदी लागू है वहीं, दूसरी ओर शराब पीने के आदि शराब पीने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. ऐसा ही एक मामला मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के वनवर्षा में देखने को मिला. यहां का रहने वाला संजय मरांडी को जब पत्नी शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए तो उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

पिटाई से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और संजय मरांडी मौके से फरार हो गया. मृतक के बेटे ने बताया कि उसका पिता शराब पीने का आदि था और हमेशा मां से पैसों के लिए झगड़ा और मारपीट करता था.

बेटे पंकज ने और कहा कि उसका एक बड़ा भाई दुबई में रहता है और मम्मी के एकाउंट में पैसा भेजा करता था जिसे पिता के जबरदस्ती निकलवा कर शराब पीने में खत्म  करता था. 

वहीं, हत्या के मामले में पुलिस ने बेटे का बयान दर्ज कर लिया है और संजय मरांडी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में मुख्यालय डीएसपी शिवली नोमानी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद सारे मामले का खुलासा हो जाएगा.