VIDEO: शहीद संजय का पार्थिव शरीर पहुंचा मसौढ़ी, नम आखों के साथ उमड़ा जनसैलाब

VIDEO: शहीद संजय का पार्थिव शरीर पहुंचा मसौढ़ी, नम आखों के साथ उमड़ा जनसैलाब

शहीद संजय सिन्हा का पार्थिव शरीर मसौढ़ी पहुंचने के बाद लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा.

VIDEO: शहीद संजय का पार्थिव शरीर पहुंचा मसौढ़ी, नम आखों के साथ उमड़ा जनसैलाब

पटनाः जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के दोनों सपूतों रतन कुमार ठाकुर और संजय कुमार सिन्हा के पार्थिव शरीर शनिवार को पटना हवाई अड्डा पहुंचे. पार्थिव शरीरों के यहां पहुंचते ही पूरा हवाई अड्डा परिसर 'भारत माता की जय', 'शहीद अमर रहें' जैसे गगनभेदी नारों से गूंज उठा. बिहार के दोनों शहीद सपूतों के पार्थिव शरीरों को 'गार्ड ऑफ ऑनर' दिया गया. वहीं, मसौढ़ी में संजय सिन्हा के पार्थिव शरीर पहुंचने के बाद जन सैलाब उम पड़ा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री नंदकिशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामपाल यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं और अधिकारियों ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीरों पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्घांजलि दी. 

इसके बाद मसौढ़ी के शहीद जवान संजय का पार्थिव शरीर तारेगना स्थित उनके पैतृक गांव ले जाया गया है. जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं, शहीद रतन कुमार ठाकुर के पार्थिव शरीर को पटना में अंतिम विदाई देने के बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव भागलपुर के कहलगांव ले जाया गया है.

martyr Sanjay Sinha body reached Masaurhi

शहीद रतन ठाकुर के पार्थिव शरीर को हैलीकॉप्टर से कहलगांव भेजा गया है. कुछ ही देर में पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंच जाएगा. मसौढ़ी में सजय सिन्हा के पैतृक गांव में पार्थिव शरीर पहुंचने के बाद जनसैलाब देखने को मिला. लोगों के आंखों में आंसू और संजय को एक बार देखने की चाहत लेकर लोगों की भीड़ नारे लगा रही थी.

पूरा इलाका भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंज रहा है. लोगों में जहां संजय और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं तो वहीं, आतंकियों से खुद लोहा लेने के लिए तैयार है.

Trending news