• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

बिहार: गोपालगंज पहुंची मायावती, चुनाव आयोग पर जमकर निकाली भड़ास

मायावती ने शहर के वीएम मैदान में बीएसपी प्रत्याशी के प्रचार में चुनावी सभा को संबोधित किया.

बिहार: गोपालगंज पहुंची मायावती, चुनाव आयोग पर जमकर निकाली भड़ास
मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया. (फाइल फोटो)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में आज गुरुवार को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान मायावती ने चुनाव आयोग पर जमकर भडास निकाली. मायावती ने कहा कि आगामी चरण में जहां चुनाव होना है, वह दलितों का क्षेत्र है. लेकिन चुनाव आयोग ने दलितों से दूर रखने के लिए उनके ऊपर जानबूझकर प्रतिबंध लगाया है.

मायावती ने शहर के वीएम मैदान में बीएसपी प्रत्याशी के प्रचार में चुनावी सभा को संबोधित किया. मायावती ने कहा कि उन्हें जान बूझकर दलितों के चुनाव प्रचार से जबरदस्ती रोका गया. चुनाव आयोग को इसका सही जवाब दिया जा सकता है कि बिहार में आप बीएसपी को ज्यादा से ज्यादा सीटों से जीत दिलाएं. 

 

मायावती ने केंद्र सरकार और चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार अपनी खामियों को छुपाने के लिए और लोगों का ध्यान भटकाने के लिए धार्मिक भावना भड़का रही है. अपनी देश की सेना का किसी न किसी रूप में गलत इस्तेमाल कर रही है. लेकिन चुनाव आयोग इस मामले में अभी भी चुप्पी साधे हुए है. 

मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्राइवेट सेक्टर में दलितों को और गरीबों को कोई आरक्षण नहीं दिया गया. जबकि मोदी सरकार पूंजीपतिओं को और भी धनवान बनाने में लगी हुई है.