बिहार: मंत्री श्रवण कुमार RJD के आरोपों पर बोले-गड़बड़ी दिखे तो शिकायत करें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar683796

बिहार: मंत्री श्रवण कुमार RJD के आरोपों पर बोले-गड़बड़ी दिखे तो शिकायत करें

आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने जहां बिहार सरकार पर निशाना साधा और सुशील मोदी के विपक्ष पर आरोपों का जवाब दिया वहीं, बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने भी आरजेडी पर पलटवार किया है. 

 श्रवण कुमार ने कहा है कि विपक्ष को कहीं ऐसी स्थिति दिखती है सरकार के पास शिकायत करें.  (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में प्रवासी श्रमिकों को लेकर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने जहां बिहार सरकार पर निशाना साधा और सुशील मोदी के विपक्ष पर आरोपों का जवाब दिया वहीं, बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने भी आरजेडी पर पलटवार किया है. 

बिहार के क्वारंटाइन सेंटर को लेकर विपक्ष की बयानबाजी पर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि विपक्ष को कहीं ऐसी स्थिति दिखती है सरकार के पास शिकायत करें. मंत्री, डीएम,एसपी बीडीओ, सीओ किसी को भी वो शिकायत कर सकते हैं. शिकायत को दूर करने के लिए सरकार बैठी हुई है. सीएम नीतीश कुमार खुद मॉनिटरिंह कर रहे हैं.

साथ ही उन्होंने कहा है कि सार्वजनिक बयानबाजी से मजदूरों की समस्या खत्म नहीं होगी. सभी शिकायतों को दूर किया जा रहा है. विपक्ष को बयानबाजी छोड़कर संकट में साथ मिलकर मजदूरों की मदद करनी चटाहिए. सियासत तो आगे होती रहेगी. 

श्रवण कुमार ने ये भी कहा कि  सरकार हर मजदूर को वापस लेकर आएगी. हर दिन लोग आ रहे हैं. ट्रेनों की संख्या बढ़ाई जा रही है. यहीं, बिहार के बाहर फंसे तीर्थयात्रियों को भी वापस लेकर आया जाएगा. 22 मई को गुजरात के द्वारिका में फंसे तीर्थयात्रियों को भी लाया जा रहा है. 

आपको बता दें कि सुशील मोदी ने ट्वीट कर विपक्ष पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था  सरकार सर्विस मोड में हैं और विपक्ष चुनावी मोड में हैं. सुशील मोदी के ट्वीट के बाद बिहार में राजनीति गरमा गई है. पहले आरजेडी ने बिहार सरकार पर निशाना साधा तो अब बीजेपी ने आरजेडी के आरोपों का जवाब दिया है.