Munger News: ड्रग्स तस्करी में किशोर सहित पांच युवक गिरफ्तार, 4 लाख का माल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2376761

Munger News: ड्रग्स तस्करी में किशोर सहित पांच युवक गिरफ्तार, 4 लाख का माल बरामद

Munger News: मुंगेर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप एक किशोर सहित 5 युवकों को गिरफ्तार किया है.

ड्रग्स तस्करी में किशोर सहित पांच युवक गिरफ्तार

मुंगेर: मुंगेर में इन दिनों ड्रग्स के नशे में कई युवा इसके चपेट में आ रहे है . इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने लाल दरवाजा गंगा नगर मोहल्ले में छापेमारी कर ड्रग्स के साथ किशोर सहित चार युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बेगूसराय जिला के रघुनाथपुर में छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. एसपी सैयद इमरान मसूद ने कोतवाली थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि जिले में इन ड्रग्स एवं विभिन्न प्रकार के नशीली पदार्थ की चपेट में कुछ युबा आ रहे है. सूचना मिली की लाल दरवाजा के कुछ लोग ड्रग्स की खरीद बिक्री कर रहे है.

इसी सूचना पर सदर एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी एवं जिला आसूचना इकाई टीम को शामिल कर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 5 ग्राम ड्रग्स के साथ अमरेश कुमार ,राजीव कुमार बैरागी ,गोलू कुमार ,आनंद कुमार तथा एक किशोर को गिरफ्तार किया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों से जब पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया की वो ड्रग्स की खरीद -बिक्री के लिए पहुंचे हुए थे और बेगूसराय जिले रघुनाथपुर निवासी सुमित कुमार से ड्रग्स खरीदा.

जिसके बाद बेगूसराय पुलिस की मदद से रघुनाथपुर गांव में छापेमारी की गयी. जहां 350 -400 ग्राम ड्रग्स के साथ सुमित को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा की बेगूसराय में बरामद ड्रग्स की कीमत लगभग 3 से 4 लाख रूपये की है. एसपी ने बताया कि मुंगेर पुलिस एवं बेगूसराय पुलिस की बड़ी उपलब्धि हुई जिसमे इस बार ड्रग्स सप्लायर की गिरफ्तारी हुई. उन्होंने कहा की मुंगेर जिला में जो भी ड्रग्स की सप्लाई हो रही है वो बेगूसराय जिला से आ रही है. उन्होंने बताया की बेगूसराय एसपी से बात कर ये पता करने की कोशिश की जाएगी की ड्रग्स कहां से आ रहा है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: सोशल मीडिया पर हुआ दो बच्चों की मां से प्यार, प्रेमिका के प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी

Trending news