Bihar News: सोशल मीडिया पर हुआ दो बच्चों की मां से प्यार, प्रेमिका के प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2376726

Bihar News: सोशल मीडिया पर हुआ दो बच्चों की मां से प्यार, प्रेमिका के प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी

Bihar News: बिहार के समस्तीपुर में एक युवक ने प्रेमिका के प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि दोनों को सोशल मीडिया से प्यार हुआ था.  

प्रेमिका के प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी

समस्तीपुर: समस्तीपुर से एक अजीबो गरीब प्रेम कहानी सामने आ रही है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल  समस्तीपुर प्रेमिका की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने फंदे से झूल कर खुदकुशी कर ली. पूरा मामला जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढ़रहा गांव का है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि समस्तीपुर जिले के हलइ थाना क्षेत्र के 23 वर्षीय युवक नंद कुमार ठाकुर को वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के बांदे करनौती गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां से प्यार हो गया.

फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से पिछले डेढ़ वर्ष पूर्व दोनों एक दूसरे के करीब आये और धीरे धीरे दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. जिसके बाद महिला युवक को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाकर दोनों साथ रहने लगे. कुछ समय बाद महिला ने युवक के द्वारा बेचे गए जमीन के रुपये भी ठग लिए और युवक पर 30 लाख रुपये और 10 कट्ठा जमीन देने का दबाव बनाने लगी. जब लड़के ने प्रेमिका को जमीन और इतनी बड़ी रकम देने से इंकार कर दिया. तब महिला के पिता ने दबाव बनाने के लिए युवक और उसके माता पिता पर बेटी के अपहरण करने का केस ठोक दिया.

थाने में मुकदमा होने के बाद युवक अपने ननिहाल रोसड़ा में रह रहा था. जहां प्रेमिका के प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फंदे से झूलकर खुदखुशी कर ली. युवक के द्वारा खुदकुशी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं युवक की मौत के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Naxalite: बिहार-झारखंड का मोस्टवांटेड नक्सली सीताराम रजवार गिरफ्तार, 13 लाख का था इनाम

Trending news