Bagha News: शहर में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, पागल कुत्ते ने 3 लोगों को काटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890796

Bagha News: शहर में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, पागल कुत्ते ने 3 लोगों को काटा

बिहार के बगहा में आवारा पागल कुत्तों का आतंक बढ़ जाने से लोग परेशान हो गए हैं. दरअसल, कुत्तों के झुंड में एक कुत्ता पागल हो गया है. इसी दौरान पागल कुत्ते ने बाइक सवार 3 युवकों को काट लिया है.

Bagha News: शहर में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, पागल कुत्ते ने 3 लोगों को काटा

बगहाः बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां शहर में आवारा पागल कुत्तों का आतंक बढ़ जाने से लोग परेशान हो गए हैं. दरअसल, कुत्तों के झुंड में एक कुत्ता पागल हो गया है. इसी दौरान पागल कुत्ते ने बाइक सवार 3 युवकों को काट लिया है. जिसके बाद सबों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि एक ही समय स्टेशन जा रहे 2 बाइक सवार और एक अन्य कुल 3 लोगों पर पागल कुत्ते ने हमला कर उन्हें काट लिया. जख्मी हालत में सभी अनुमण्डल अस्पताल में भर्ती हैं. जहां डीएस के बीएन सिंह ने उनका प्राथमिक उपचार किया है. 

हालांकि अस्पताल में रेबीज की सुई कम मात्रा में होने से ऐसे मरीजों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. क्योंकि एक दिन में 30 से 35 मरीजों को SDH में रेबीज दिये जाने की फिलहाल व्यवस्था है. लिहाजा लगातार बढ़ रही कुत्तो के काटने की घटना से लोगों के साथ-साथ चिकित्सक भी परेशान हैं. 

डीएस ने बताया कि रोज कई लोग कुत्ता काटने के बाद यहां दवा इलाज के लिए आ रहे हैं. इसी बीच बड़ी मुश्किल से इन्हें टीका लगाया गया है, लेकिन आपूर्ति कम होने के कारण दिक्कत आ रही हैं. 

इधर सीमावर्ती यूपी से बगहा आये सुनील सैनी व धर्मेंद्र कुमार को रेबीज दी गई है, लेकिन 3 मरीजों के एक साथ अस्पताल पहुंचने के बाद रेबीज कम पड़ जाने से 70 किलोमीटर दूर GMCH बेतिया जाने की मजबूरी आ रही है. 

बता दें कि पटखौली थाना क्षेत्र के बगहा रेलवे स्टेशन रोड और ढाला के समीप इन दिनों पागल कुत्ते के आतंक से यात्रियों राहगीरों में दहशत का माहौल है. लिहाजा लोग वन विभाग और नप प्रशासन से इस पर रोक लगाने के साथ-साथ आवारा कुत्तों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 
इनपुट-इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- Manoj Jha Thakur Remark: 'ठाकुर जाति के अपमान के लिए तेजस्वी यादव मांगें माफी'- सुशील कुमार मोदी 

 

Trending news