बैंक कर्मी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे पांच लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बैंक कर्मी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे पांच लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

 खजुरिया चौक पर संचालित सेंट्रल बैंक के सीएसपी से हथियारबंद बदमाशों ने पांच लाख रुपये की लूट कर ली है. बैंक कर्मचारी से लूट के बाद बदमाश फरार हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी, सूचना सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

बैंक कर्मी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे पांच लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारीः मोतिहारी के कोटवा थाना क्षेत्र के गढ़वा खजुरिया चौक पर संचालित सेंट्रल बैंक के सीएसपी से हथियारबंद बदमाशों ने पांच लाख रुपये की लूट कर ली है. बैंक कर्मचारी से लूट के बाद बदमाश फरार हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी, सूचना सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित सीएसपी संचालक मुन्ना कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि दिन के करीब ग्यारह बजे दो अपाची बाइक पर सवार पांच की संख्या में अपराधी सीएसपी के नीचे बाइक लगा अंदर घुस गए. अपराधियों ने सीएसपी के अंदर बैठे कर्मचारी एवं ग्राहक को पहले कई थप्पड़ जड़े साथ ही कार्यरत कर्मचारी पर हथियार तान काउंटर एवं बैग में रखे लगभग पांच लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की जिससे दहशत का माहौल हो गया. दोनों बाइक पर सवार पांचों अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर डुमरियाघाट की तरफ भाग निकले.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता का कहना है कि घटना स्थल पर पहुंच कर पूर्ण जानकारी ली और कोटवा पुलिस को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए है. सीसी टीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है साथ ही आगे की कार्रवाई एवं छापेमारी की जा रही है. पुलिस लूट करने वाले सभी अपराधियों को जल्द पकड़ लेगी.

पहले भी हो चुकी है लूट की घटनाएं
ग्रामीणों ने बताया कि जिले में यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके है. पुलिस अगर समय-समय पर पेट्रोलिंग करे तो ऐसे घटना नहीं होगी. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियां बढ़ गई है. इस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़िए- तालाब में डूबने से महिला समेत चार की मौत, गांव में छाया मातम

Trending news