Bettiah News: सात फेरे से पहले दुल्हन ने किया शादी से इनकार, दूल्हा को बताया मंदबुद्धि, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

Bettiah News: सात फेरे से पहले दुल्हन ने किया शादी से इनकार, दूल्हा को बताया मंदबुद्धि, जानें फिर क्या हुआ

Bettiah News: दुल्हन प्रेमी कुमारी ने सिंदुरदान के वक्त शादी से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि दूल्हा मंदबुद्धी का है.

 

शादी से लड़की ने किया इनकार (सांकेतिक फोटो)

Bettiah: बेतिया से एक खबर सामने आ रही है, जहां शादी के दौरान एक लड़की ने दुल्हे को मंदबुद्धी बताकर शादी करने से इनकार कर दिया है जिसके बाद जमकर बवाल हुआ है. इसके बाद बारात में लड़का और लड़की पक्ष आपस में भीड़ गए और जोरदार हंगामा हुआ. हंगामा इतना जोरदार हुआ कि मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने हमला कर दिया जिसमें एक जमादार का हाथ टुट गया है. यह घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के बहुअरवा चैनपुर नूनिया टोली गांव की है.
 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीते 24 जून को योगापट्टी के हरपुरवा से बारात बहुअरवा चैनपुर गांव आई थी. जहां दुल्हन प्रेमी कुमारी ने सिंदुरदान के वक्त शादी से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि दूल्हा मंदबुद्धी का है. फिर क्या दुल्हन के इनकार करने के साथ हीं दोनों पक्ष आपस में उलझ गए और दुल्हन पक्ष के लोग दुल्हा समेत बारातियों को बंधक बना कर दहेज में दी गई रकम और सामान वापस करने की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें- Bihar News: गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा डांसर से दबंग ने किया रेप, FIR लिखने के बजाय पुलिस बनाती रही बहाना

दोनो पक्ष एक दुसरे के साथ बैठकर बात कर रहे थे. तभी दोनो पक्षो के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई और बात हाथापाई तक पहुंच गई. हंगामा होने की सूचना मझौलिया थाना को दी गई. इसके बाद एसएचओ अशोक कुमार के निर्देश पर मझौलिया थाना के जमादार ललन राम दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगो को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे. इस दौरान लोगों ने पुलिस की भी नहीं सुनी और पुलिस टीम के साथ भी हाथापाई शुरू कर दिया. इसमें जमादार के हाथ में गंभीर चोट लगी और जमादार ललन राम का हाथ टुट गया.

 
हालांकि, स्थानीय लोगों की पहल पर घंटों देर हंगामा होने के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ और ज़ख्मी एएसआई ललन राम को इलाज़ के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. बहरहाल अब मझौलिया थाना पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है और पुलिस पर हमला करने वालों को भी चिन्हीत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं बंधक बने दूल्हा और बाराती से नगदी समेत सामान वापिस कराकर उन्हें छोड़ दिया गया है. 
 
(इनपुट- इमरान)

Trending news