Bihar News: गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा डांसर से दबंग ने किया रेप, FIR लिखने के बजाय पुलिस बनाती रही बहाना
Advertisement

Bihar News: गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा डांसर से दबंग ने किया रेप, FIR लिखने के बजाय पुलिस बनाती रही बहाना

Gopalganj News: ऑर्केस्टा संचालक ने लड़की को जबरन स्थानीय दबंग युवक के साथ बाइक पर घर भेज दिया. रास्ते में दबंग युवक ने लड़की से रेप किया. 

 

दबंग ने आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली लड़की से किया रेप (फाइल फोटो)

Gopalganj: गोपालगंज में नाबालिग ऑर्केस्ट्रा डांसर को दबंग हैवान ने अपनी हवस (Rape Orchestra Dancer) का शिकार बना लिया. हैरत की बात ये है कि घटना के बाद पीड़िता महमदपुर (Mehmadpur) थाने से लेकर सिधवलिया पीएचसी तक मेडिकल और न्याय की गुहार लगाती रही लेकिन पुलिस ने उसका बयान तक दर्ज नहीं किया.
 
पीड़िता ने बताया कि वो महमदपुर के एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में डांसर है. शनिवार रात ग्रुप को डांस कार्यक्रम करने के लिए मोहम्मदपुर के जोधन मोड़ के पास भेजा गया था. कार्यक्रम के बाद  ऑर्केस्टा संचालक ने उसे जबरन स्थानीय दबंग युवक के साथ बाइक पर घर भेज दिया. रास्ते में दबंग युवक बाइक पर बैठी दोनों डांसरों को खेत में ले गया जहां उसने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया.
 
पीड़ित और दूसरी डांसर उन्हें छोड़ने की गुहार लगाती रही लेकिन आरोपी दरिंदे का दिल नहीं पसीजा. आरोपी पीड़ित को धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पीड़िता जैसे तैसे घटनास्थल से आर्केस्ट्रा संचालक के घर पहुंची, लेकिन उसने पीड़िता की कोई मदद नहीं की.

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव जिन्होंने पत्नी की सिंदूर पोछ शहाबुद्दीन का किला ध्वस्त करने की खाई थी कसमो
 
इसके बाद पीड़िता रात में ही मोहम्मदपुर थाने में गई, थाने में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी ने पीड़िता को सुबह मेडिकल कराने के बाद थाने आने की सलाह देते हुए वापस भेज दिया. बहरहाल एसपी के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज की और मामले की जांच करते हुए एक आरोपी बिजली यादव को गिरफ्तार भी कर लिया.

Trending news