Bettiah में चाकू मारकर युवक की हत्या, इलाके में डर का माहौल
Advertisement

Bettiah में चाकू मारकर युवक की हत्या, इलाके में डर का माहौल

नरकटियागंज में 18 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Bettiah में चाकू मारकर युवक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

Bettiah: बिहार में एक बार फिर से आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. नरकटियागंज में 18 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, मटियरिया थाना क्षेत्र के चरिहानि गांव में 18 वर्षीय युवक की हत्या चाकू से गोंदकर कर दी गई है. मृत युवक की पहचान भुस्की गांव निवासी होरिल साह के पुत्र मनजीत सोनी के रूप में की गई है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है. 

इस हत्या को लेकर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी हम बता पाएंगे कि युवक की हत्या कैसे हुई है. फिलहाल हमने मामले की जांच शुरू कर दी है.  

उन्होंने आगे बताया कि पूछताछ के लिए उन्होंने  संजीत यादव और नवल यादव को हिरासत में ले लिया है. उन्होंने आगे बताया कि परिवारवालों ने अभी तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. वहीं मृतक के पिता का कहना है कि साजिश के तहत उनके बेटे की हत्या हुई है. शाम को साढ़े सात बजे गांव के ही  नवल यादव और संजीत यादव उसे बुला कर ले गए थे. 

ये भी पढ़ें: तेजस्वी का बिहार सरकार पर हमला, कहा-लालची लोग मरने वालों की चिंता छोड़ हैडलाइन मैनेज करने में जुटे

वहीं इस मामले पर गांववालों का कहना है कि जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचे थे तो युवक जिंदा था. इस दौरान उसने बताया था कि नवल यादव और संजीत यादव ने उसकी हत्या की है. जब इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था, तब रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट: इमरान) 

Trending news