Bihar By-Election: मंत्री अशोक चौधरी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-खुद को मान रहे हैं कमजोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439621

Bihar By-Election: मंत्री अशोक चौधरी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-खुद को मान रहे हैं कमजोर

बिहार विधानसभा की कुढ़नी सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है.

 (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार विधानसभा की कुढ़नी सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. इसी बीच बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी भी मुजफ्फरपुर पहुंचे.  इस दौरान उन्होंने कहा कि गोपालगंज वाली गलती यहां नहीं दोहराई जाएगी. 

AIMIM पर साधा निशाना 

इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि AIMIM बीजेपी की बी टीम है और वो मुस्लिम वोट काट रही है. इस बात को मुस्लिम वर्ग भी समझ गया है. ऐसे में वो अब पुरानी वाली गलती नहीं दोहराना चाहेगा. उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो अब राजनीतिक मुद्दों को छोड़कर व्यक्तिगत मुद्दों पर बात कर रही है. ऐसे में साफ है कि वो खुद को कमजोर मान रहे हैं.

मनोज कुशवाहा को बनाया गया है उम्मीदवार 

बता दें कि बिहार विधानसभा की कुढ़नी सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नहीं बल्कि जनता दल (युनाइटेड) चुनाव लड़ेगी. मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए महागठबंधन के नेताओं ने शनिवार को प्रत्याशी की घोषणा कर दी. वहां से जदयू के मनोज कुशवाहा महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे.

 जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए मनोज कुशवाहा के नाम की घोषणा कर दी. उन्होंने कहा कि कुशवाहा महागठबंधन के प्रत्याशी होंगे. इस सम्मेलन में महागठबंधन में शामिल सभी सात दलों के प्रतिनिधि शामिल रहे.

 

Trending news