Muzaffarpur में बेखौफ बदमाशों ने मचाया 'तांडव', गोलियों से छलनी किया प्रॉपर्टी डीलर का सीना
Advertisement

Muzaffarpur में बेखौफ बदमाशों ने मचाया 'तांडव', गोलियों से छलनी किया प्रॉपर्टी डीलर का सीना

बिहार में अपराधी लगातार बेलगाम होते जा रहे हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. 

Muzaffarpur में बेखौफ बदमाशों ने मचाया 'तांडव' (प्रतीकात्मक फोटो)

Muzaffarpur: बिहार में अपराधी लगातार बेलगाम होते जा रहे हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम नवल सिंह है. इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं. 

इस हत्याकांड का विडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि नवल सिंह का बाइक पर सवार दो बदमाश पीछा करते हैं. इसी दौरान वो ओवरटेक करते हैं. जिसके बाद एक बदमाश बाइक से उतरता है और नवल पर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग करता है. हालांकि चार से पांच गोली लगने के बाद भी नवल सिंह जिंदा थे. ऐसे में उन्हें मारने के लिए बदमाश फिर से वापस आते हैं और सब तक फायरिंग करते हैं, जब तक उनकी मौत नहीं हो जाती है. 

ये भी पढ़े: कलयुगी चाचा ने पार की दरिंदगी की हद! भतीजी को बनाया हैवानियत का शिकार, पकड़े जाने पर दिया पैसों का लालच

उनके शरीर में दस गोली लगने की पुष्टि हुई है. इस हत्याकांड के बाद दोनों बदमाश फरार हैं. बता दें कि मृतक मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में शिवहर से विधानसभा उम्मीदवार रहे शिव नारायण सिंह का भाई था. इसके अलावा शिवनारायण सिंह की भी चुनाव के दौरान हत्या कर दी गई थी.

वहीं, इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेगी. इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं.

 

 

'

Trending news