मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान सीएसपी संचालक को मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322999

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान सीएसपी संचालक को मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार

Robbery in Muzaffarpurm:मुजफ्फरपुर में एक बार बाइक सवार अपराधियों ने लूट के दौरान सीएसपी संचालक को गोली मार दी. ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ कर किया जम के पिटाई कर दी. फिर पुलिस के हवाले मामले की जांच में जुट गई है. 

 

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान सीएसपी संचालक को मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े एक बार फिर बाइक सवार चार अपराधियों ने लूट के दौरान एक सीएसपी संचालक को गोली मार कर जख्मी कर दिया है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना को अंजाम देना के बाद भाग रहे एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. जब तीन अपराधी सीएसपी संचालक का रूपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया और लूटी गई राशि एक लाख रुपए बताया जा रहा है.

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाना क्षेत्र का है, जहां आज तकरीबन 10 बजे ग्रामीण बैंक के सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव अपने घर कथैया थाना क्षेत्र के बगबारा से श्रीरामपुर सीएसपी केंद्र पर जाने के लिए निकले थे. इसी बीच रास्ते में दो अपाचे सवार चार अपराधकर्मियों के द्वारा पहले सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव के बाइक को धक्का देकर गिरा दिया गया, फिर उनसे लूटपाट करने लगे जिसका सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव ने विरोध किया तो अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी. सीएसपी संचालक मौके पर ही घायल हो गए. इसी बीच गोली चलने के बाद स्थानीय लोगों ने अपराधियों को घेरने का प्रयास किया. इस बीच मौके का फायदा उठाकर तीन अपराधी किसी तरह वहां से फरार हो गए. जबकि एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

जानकारी के लिए बता दें कि मामले की सूचना मिलते ही कथैया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के चंगुल से पकड़े गए अपराधकर्मी को अपने हिरासत में ले लिया और हिरासत में लिए गए अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वह गोली लगने के बाद घायल सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.वह मामले की सूचना प्राप्त होते ही वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं.

साथ ही पूरे मामले पर डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद ने बताया कि सीएसपी संचालक विजय यादव अपने घर से सीएसपी के लिए जा रहे थे. इसी बीच दो अपाचे मोटरसाइकिल सवार अपराधियों घेर कर लूटपाट की कोशिश की और विरोध किया तो उन पर गोली चला दी गई और बैग में रखा एक लाख लूटकर फरार हो गए. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा एक अपराधी को पकड़ लिया गया. जिसे पुलिस अपनी हिरासत में लेकर इलाज करवा रही है. मौके से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. वही हिरासत में लिए गए अपराधी के होश में आने के बाद उसका बयान लेकर भागे हुए अपराधियों की पहचान की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  हजारीबाग में ट्रेफिक व्यवस्था सुगम करने को लेकर आदेश जारी, भारी मालवाहक वाहनों की नो एन्ट्री

 

Trending news