गोपालगंज: मछली के ‘पसंदीदा’ पीस के लिए बारात में हंगामा, लात-घूंसे चलने से 11 लोग जख्मी

Gopalganj News: इस कदर बवाल बढ़ा कि 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.  

गोपालगंज: मछली के ‘पसंदीदा’ पीस के लिए बारात में हंगामा, लात-घूंसे चलने से 11 लोग जख्मी
बारात में मछली के पसंदीदा पीस के लिए लड़ाई (फाइल फोटो)

Gopalganj: गोपालगंज के एक शादी समारोह में मछली के पसंदीदा पीस सिर का हिस्सा खाने को लेकर जोरदार बवाल हुआ है. जानकारी के अनुसार, मछली के पसंदीदा पीस के लिए पहले बहस हुई और फिर इस कदर बवाल बढ़ा कि 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.
 
मामला भोरे थाना क्षेत्र के सिसई टोला के भटवलिया गांव का है. भटवलिया गांव के रहने वाले छठू गोंड के यहां बारात आई थी. बारातियों की खातिरदारी के लिए मछली, चावल का इंतजाम किया गया था.
 
राजू गोंड और मुन्ना गोंड बारातियों को मछली और चावल खिला रहे थे. छठू गोंड के पड़ोसी अजय गोंड और अभय गोंड अपने जाननेवाले मेहमानो को लेकर आये और मछली चावल खाने के लिए बैठ गए. 
 
पहले राउंड में उनको दो-दो पीस मछली दिया गया. यहां तक सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था. दूसरे राउंड में उन्होंने मछली के मुड़े की फरमाइश की. मछली का मुड़ा नहीं दिए जाने पर खाना परोस रहे अजय-अभय और उसके साथ आए मेहमान इस कदर नाराज हुए कि खाना परोस रहे राजू और मुन्ना की पिटाई कर दी.
 
हंगामा और मारपीट की सूचना पर छठू गोंड भी पहुंच गए. देखते ही देखते शादी के जश्न का माहौल जंग में बदल गया. मारपीट के दौरान एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां चलीं. हिंसा में दोनों पक्ष के 11 लोग जख्मी हो गए. हालात और भी ज्यादा बिगड़ सकते थे अगर गांव वाले बीच में ना आते. घायलों का रेफरल अस्पताल भोरे और कुछ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- झारखंड: हज यात्रा के लिए तैयारी पूरी, सरकारी आदेश का इंतजार
 
घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. मामले में पुलिस से शिकायत की गई है. पुलिस दो पक्षों का बयान दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है. गोपालगंज में शादी समारोह के दौरान बवाल की ये कोई पहली घटना नहीं है. 
 
इससे पहले उचकागांव थाने के नरकटिया गांव में पूरी सब्जी खाने को लेकर विवाद हुआ था. हिंसा में फायरिंग भी कई गई थी जिसमें एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

(इनपुट- अभिजीत)