'जीएसटी से होगा सभी को फायदा, समय से चुकाये टैक्स', बीजेपी सांसद छेदी पासवान बोलें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1760291

'जीएसटी से होगा सभी को फायदा, समय से चुकाये टैक्स', बीजेपी सांसद छेदी पासवान बोलें

कैमूर जिले के भभुआ शहर के एक निजी होटल में 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत व्यापारिक सम्मेलन में पहुंचे सासाराम संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लाकर व्यापारियों के लिए और राह आसान कर दिया है.

 (फाइल फोटो)

कैमूर: कैमूर जिले के भभुआ शहर के एक निजी होटल में 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत व्यापारिक सम्मेलन में पहुंचे सासाराम संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लाकर व्यापारियों के लिए और राह आसान कर दिया है. जीएसटी से किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. आप जो भी चीजों की खरीदारी करें उसका टैक्स जरूर चुकाये, जिससे कि आप के टैक्स के पैसे से सरकार देश का विकास करती है. 

वहीं, व्यापारी सम्मेलन में आए कुछ लोगों ने व्यापारियों की समस्याओं को लेकर हर 6 महीने पर सांसद महोदय को व्यापारियों के बातों को सुनने का आग्रह भी किया गया, कि जो भी समस्या व्यापारियों की होती है उसे भी सुना जाए. बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने जानकारी देते हुए बताया हमारे प्रधानमंत्री के शासनकाल में देश में चौमुखी विकास हो रहा है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में व्यापारी भाइयों का विकास निश्चित रूप से हो रहा है इसमें कहीं कोई दो राय नहीं है. 

बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने आगे कहा कि यह कार्यक्रम 9 साल बेमिसाल के तहत व्यापारी भाइयों ने रखा हुआ है. जीएसटी से लोगों को और देश को फायदा हुआ है. टैक्स के नाम पर लोग घबराते थे घबराने का किसी को जरूरत नहीं है. देश का जो भी विकास हो रहा है वह पूरी तरह से निर्भर है टैक्स के ऊपर अधिक से अधिक लोगों को टैक्स जमा करना चाहिए और उनको जीएसटी से जुड़ना चाहिए. क्योंकि देश बढ़ेगा तभी विकास बढ़ेगा. जीएसटी से किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है छोटे व्यापारी हो या बड़े व्यापारी हो सभी को फायदा होगा.

Trending news