Road Accident: मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और पिकअप की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139515

Road Accident: मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और पिकअप की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल

Road Accident: मुजफ्फरपुर में एक सड़क हादसे में ऑटो और पिकअप के आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस टक्कर में 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

मुजफ्फरपुर सड़क हादसा

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के करजा थाना क्षेत्र के मंसूरपुर चमरूआ के समीप ऑटो और पिकअप के आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में सभी घायल लोगों को इलाज के लिए करजा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी जख्मी को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. जहां दो की हालत गंभीर बताया जा रहा है.

जख्मी लोगों की पहचान टंगरारी निवासी 55 वर्षीय सरिता देवी, बखरी निवासी 12 वर्षीय बिट्टू कुमार, टंगरारी निवासी 5 वर्षीय मो रुस्तम,करजा थाना क्षेत्र के दारापट्टी निवासी 45 वर्षीय राम अयोध्या साह,भटौना निवासी 55 वर्षीय मो रफीक व उनकी पत्नी 50 वर्षीय जलीना खातून, विशंभरपुर निवासी 62 वर्षीय राम रतन भगत, भटौना निवासी 2 वर्षीय सायरा खातून व मड़वन निवासी 28 वर्षीय बुलेट कुमार के रुप में की गई है.स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तत्काल करजा पुलिस को दिया.

मौके पर पहुंची करजा पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर जख्मी लोगों को एसकेएमसीएच भेजा और ऑटो व पिकअप को जब्त कर लिया. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो मुजफ्फरपुर की तरफ से करजा जा रही थी. वहीं पिकअप सरैया के तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी. इसी बीच मंसूरपुर चमारुआ मस्जिद के समीप पिकअप व ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान ऑटो के परखच्चे उड़ गए और ऑटो पर सवार लोग जख्मी हो कर सड़क पर गिर पड़े. जबकि पिकअप सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई.घटना के संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार यादव ने बताया कि पिकअप व ऑटो को जब्त कर ली गई है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में शाम ढलते ही बदमाश हुए सक्रिय, ज्वेलरी शॉप में की बड़ी लूट

Trending news