Bihar News: बेगूसराय में शाम ढलते ही बदमाश हुए सक्रिय, ज्वेलरी शॉप में की बड़ी लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139496

Bihar News: बेगूसराय में शाम ढलते ही बदमाश हुए सक्रिय, ज्वेलरी शॉप में की बड़ी लूट

Bihar News: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां देर शाम सोने और चांदी की दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायी के स्टाफ से हथियार के बल पर अपराधियों ने सोना एवं चांदी की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप में बड़ी लूट

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां देर शाम सोने और चांदी की दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायी के स्टाफ से हथियार के बल पर अपराधियों ने सोना एवं चांदी की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. जब स्टाफ के द्वारा इसका विरोध किया गया तो अपराधियों ने उसे पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं लूट का एक वीडियो भी सामने आया है. घटना जिले के बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया बड़ी दुर्गा स्थान के पास की है.

घायल स्टाफ ने बताया है कि दुकान बंद कर सोना और चांदी लेकर घर जा रहे थे. तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने रास्ते में घेर लिया और हथियार दिखाकर लूटने लगे. मेरे द्वारा जब लूट का विरोध किया गय तो इससे नाराज अपराधियों ने हथियार से सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और सोना और चांदी लूटकर फरार हो गए. फिलहाल घायल अवस्था में स्टाफ को इलाज के लिए बलिया पीएचसी में भर्ती कराया.

घायल स्टाफ की पहचान छोटी बलिया के रहने वाले रविंद्र कुमार के रूप में की गई है. घायल रविंद्र कुमार ने बताया कि तकरीबन 6 किलो चांदी और 450 ग्राम सोना लेकर जा रहे थे. तभी अपराधियों ने रास्ते में घेर कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. स्टाफ का कहना है कि छोटी बलिया बड़ी दुर्गा स्थान के पास सोना चांदी का दुकान है और उसे दुकान में हम स्टाफ के रूप में काम करते हैं आज देर शाम दुकान बंद कर जा रहे थे तभी रास्ते में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को लगी है. मौके पर बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Aamir Subhani: नीतीश सरकार ने आमिर सुबहानी को सौंपी नई जिम्मेदारी, इस आयोग का बनाया अध्यक्ष

Trending news