किन्नरों ने सीवान जेल गेट के परिसर में अर्धनग्न अवस्था में किया जमकर हंगामा, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1947751

किन्नरों ने सीवान जेल गेट के परिसर में अर्धनग्न अवस्था में किया जमकर हंगामा, जानें पूरा मामला

Bihar News : अनारकली ने बताया कि 3 जुलाई को किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. इसके बाद जब वह अपने अन्य किन्नर साथियों के साथ शौच के लिए गई थी, तभी मौका देखकर पेटी में रखे 500 ग्राम चांदी और 250 ग्राम सोना सहित करीब 1,50,000 रुपए नकद और एक बाइक लेकर फरार हो गया.

किन्नरों ने सीवान जेल गेट के परिसर में अर्धनग्न अवस्था में किया जमकर हंगामा, जानें पूरा मामला

सीवान : सीवान में किन्नरों ने सीवान जेल गेट के परिसर में जमकर हंगामा किया. दरअसल, किन्नरों ने आरोपी पति के बेल होने की सूचना पर हंगामा किया है. आरोपी पति के ऊपर आरोप है कि उसने किन्नर अनारकली से शादी करने के बाद गहना और रुपया लेकर भाग गया. 

इसी आरोप में एफआईआर दर्ज होने के बाद से वह जेल में बंद हैं. पुलिस के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ. बताया जा रहा है कि गोरियाकोठी थाना इलाके के सिसई उतर टोला गांव के रहने वाले किन्नर शमशेर अली उर्फ अनारकली ने महाराजगंज थाना में आवेदन देकर भगवानपुर थाना के हुलेसरा गांव के रहने वाले मुकुर्दन मांझी के पुत्र जयप्रकाश मांझी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. दरअसल अनारकली का 10 साल पहले जयप्रकाश के साथ प्रेम संबंध शुरू हुआ था. 2019 में दोनों ने आपसी रजामंदी से कोर्ट में शादी भी की, फिर दोनों ने मिलकर एक 3 साल के अनाथ बच्चे को गोद भी लिया.

महाराजगंज थाना इलाके के धोबवालिया गांव में पीड़ित किन्नर, भाड़े के मकान में अन्य किन्नरों के साथ रहकर बधाई प्रोग्राम कर अपना गुजारा करती है. अनारकली ने बताया कि 3 जुलाई को किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. इसके बाद जब वह अपने अन्य किन्नर साथियों के साथ शौच के लिए गई थी, तभी मौका देखकर पेटी में रखे 500 ग्राम चांदी और 250 ग्राम सोना सहित करीब 1,50,000 रुपए नकद और एक बाइक लेकर फरार हो गया.

साथ ही बता दें कि इसके बाद अनारकली ने महाराजगंज थाना में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया. वहीं आज उसके बेल की सूचना मिलते ही किन्नरों की टोली भड़क गई और जेल गेट के परिसर में हंगामा कर दिया.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Stock Market Update : आज ये फैक्टर्स तय करेंगे बाजार की चाल, लोग निवेश का रखें ख्याल

 

Trending news