थानेदार द्वारा महिला से अभद्र व्यवहार करने पर भड़के विधायक राजू सिंह, कहा-अगर न्याय नहीं मिला तो...
Advertisement

थानेदार द्वारा महिला से अभद्र व्यवहार करने पर भड़के विधायक राजू सिंह, कहा-अगर न्याय नहीं मिला तो...

Bihar News in Hindi: मुजफ्फरपुर के साहिबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महिला के साथ मारपीट करने वाले गायघाट थानेदार पुरुषोत्तम यादव पर अगर कार्रवाई नहीं होती है, तो वो जनता के साथ खड़ा होकर उनकी लड़ाई में शामिल होंगे.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: Bihar News in Hindi: मुजफ्फरपुर के साहिबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महिला के साथ मारपीट करने वाले गायघाट थानेदार पुरुषोत्तम यादव पर अगर कार्रवाई नहीं होती है, तो वो जनता के साथ खड़ा होकर उनकी लड़ाई में शामिल होंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि डबल इंजन की सरकार में उनकी विधायकी रहे या जाए.

भाजपा विधायक ने उठाए सवाल

भाजपा विधायक राजू सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि लोगों का डबल इंजन की सरकार पर से विश्वास उठ गया है. उन्होंने कहा कि जब तक डबल इंजन की सरकार से न्याय नहीं मिलता है, तो लोगों के साथ हैं. उन्हें ऐसी सरकार में नहीं रहना हैं, जहां महिलाओं का इज्जत को तार तार किया जाए. उन्होंने कहा कि अगर दोषी थाना प्रभारी पुरुषोत्तम यादव को नहीं हटाया गया तो वो जनता के वोट का बहिष्कार का समर्थन करेंगे. 

जानें क्या है पूरा मामला 

बता दें कि गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी डीह गांव में गायघाट थाना पुलिस ने छापेमारी के दौरान घर में घुसकर महिलाओं के साथ बुरी तरह मारपीट की थी. पुलिस ने महिला को घसीटते हुए गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया था,जिससे उनका पैर भी टूट गया था. इसको लेकर गांव के लोगो मे काफी आक्रोश में हैं. थानेदार पुरुषोत्तम यादव पर लोग आरोप लगा रहे हैं. लोग का कहना है कि अगर थानेदार पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वो वोट नहीं डालेंगे. इसी बीच  साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह भी वहां पहुंचे और उन्होंने लोगों की मांग का समर्थन किया. 

Trending news