Bihar News: लूट करने वाला कोढ़ा गैंग का एक अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सोने की चेन बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2221325

Bihar News: लूट करने वाला कोढ़ा गैंग का एक अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सोने की चेन बरामद

Bihar News: एसपी हिमांशु ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 19 और 20 अप्रैल को सदर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर बाइक सवार अपराधियों द्वारा छिनतई और लूट की घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया.

Bihar News: लूट करने वाला कोढ़ा गैंग का एक अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सोने की चेन बरामद

सहरसा: सहरसा के सदर थाना क्षेत्र में लगातार चेन स्नैचिंग और लूट की घटना को अंजाम देने वाले कोढ़ा गैंग के एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपराधी के पास से एक पल्सर बाइक और महिलाओं से छिनतई की गई सोने की चेन बरामद की है. पुलिस का कहना है कि अपराधी से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही कोढ़ा गैंग के अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि लूट और छिनतई करने वाले अपराधी किशन कुमार को पुलिस ने कटिहार जिले के रौतारा से गिरफ्तार किया है. हालांकि लूट और छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले गैंग के कुछ और अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस फिलहाल छापेमारी कर रही है. इस संबंध में जिले के एसपी हिमांशु ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 19 और 20 अप्रैल को सदर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर बाइक सवार अपराधियों द्वारा छिनतई और लूट की घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया.

पुलिस की टीम ने तकनीकी अनुसंधान और सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए कटिहार के रौतारा से कोढा गैंग के एक अपराधी को दो छिनतई की गई सोने की चेन और पल्सर बाइक के साथ गिरफ्तार किया. गैंग के कुछ और अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. फिलहाल गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News: 8 घंटे लिफ्ट में फंसे रहे पेशकार साहब, दीवार काटकर लिफ्ट से निकाला सुरक्षित

 

Trending news