Motihari Mayor: तेजस्वी यादव के करीबी और मेयर पति के मकान की हुई कुर्की, हत्या मामले में फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2388894

Motihari Mayor: तेजस्वी यादव के करीबी और मेयर पति के मकान की हुई कुर्की, हत्या मामले में फरार

Motihari Mayor: मोतिहारी नगर निगम की मेयर प्रीति गुप्ता और तेजस्वी यादव के करीबी नेता देवा गुप्ता घर पर पुलिस ने कुर्की जब्ती की है. आरोपी मेयर पति हत्या मामले में फरार है.

मेयर पति के मकान की हुई कुर्की

मोतिहारी: मोतिहारी नगर निगम की मेयर प्रीति गुप्ता और तेजस्वी यादव के करीबी नेता देवा गुप्ता के घर पर चकिया पुलिस ने कुर्की जब्ती की है. दरअसल हत्या मामले में फरार चल रहे देवा गुप्ता के घर पर चकिया पुलिस के साथ कई थानों की पुलिस शनिवार के दोपहर में पहुंची, जहां मेयर पति आरजेडी नेता गायब थे. जिसके बाद पुलिस ने घर के मेन दरवाजे समेत तीन दरवाजा उखाड़ दिया. साथ ही वाशिंग मशीन, पलंग, गोदरेज कीआलमीरा के साथ कई अन्य सामानों को जब्त करके अपने साथ ले गई.

पुलिस जब्त किए गए सभी सामान को एक पिकअप वैन पर लाद कर ले गई है. बता दें कि ही चकिया पुलिस ने इससे पहले आरजेडी नेता देवा गुप्ता के घर पर ढोल बाजाकर इश्तेहार चस्पा किया था, जिसके बाद तेजस्वी यादव के करीबी आरजेडी नेता देवा गुप्ता के घर की चकिया पुलिस कई थानों के साथ पहुंच कर कुर्की की, जिसकी खबर लगते ही मोतिहारी शहर में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है.

बता दें कि ठेकेदार राजीव रंजन यादव की हत्या 22 अगस्त 2023 को चकिया थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर कर दी गई थी. गोली लगने के बाद ठेकेदार को इलाज के लिए आनन फानन में मोतिहारी ले जाया जा रहा था इसी दौरान ठेकेदार राजीव रंजन यादव ने अपनी मां से हत्या में शामिल लोगों का नाम बाताया था. जिसके बाद ठेकेदार राजीव रंजन यादव की मौत के उसकी मां किशोरी कुमारी ने चकिया थाना में मेयर पति देवा गुप्ता समेत पांच लोगों पर नामजद अभियुक्त समेत दो अज्ञात लोगों प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

बता दें कि पटना हाईकोर्ट ने इस हत्याकांड में शामिल देवा गुप्ता की गिरफ्तारी पर कुछ दिनों के लिए स्टे लगा दिया था, जिसके बाद हाईकोर्ट ने पुनः संज्ञान लेते हुए इस स्टे को हटा लिया. इसके बाद से ही देवा गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए चकिया पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. गिरफ्तारी नहीं होने के कारण कोर्ट ने देवा गुप्ता के लिए कुर्की जब्ती का वारंट जारि किया. जिसके बाद चकिया पुलिस ने छतौनी थाना क्षेत्र के अमर छतौनी स्थित देवा गुप्ता के घर पर पहुंचकर कुर्की जब्ती की.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: झारखंड में शहीद पुलिसकर्मी के परिजनों से मिले असम के सीएम, हेमंत सरकार पर लगाए आरोप

Trending news