डॉ. संजय जायसवाल ने शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कह डाली ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1374960

डॉ. संजय जायसवाल ने शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

बिहार के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से जहरीली शराब से मौत हो रही है. उन्होंने कहा कि बिहार के हर जिले में ऊपर से लेकर नीचे तक माफिया शराब के धंधे में लगे हैं. नीतीश कुमार की शराबबंदी बिहार में पूरी तरह फेल हो गई है. 

डॉ. संजय जायसवाल ने शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कह डाली ये बात

मुजफ्फरपुर : बिहार में कहने को शराबबंदी है, लेकिन उसके बाद भी जहरीली शराब की खूब बिक्री हो रही है. जहरीली शराब पीने से बिहार में मौत का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा है. बता दें कि बेतिया में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल का एक शराबी से पाला पड़ गया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहें थे. तभी बीच में एक शराबी पहुंचा और संजय जायसवाल को झुकाकर प्रणाम कर एक प्लास्टिक का टुकड़ा उनके हाथ में थमाने लगा. यह देख सभी भौचक रह गए जायसवाल को कुछ नहीं सूझ रहा था तो वो बोले की इसलिए हम नीतीश से कहते है कि शराबबंदी आपकी फेल है.

नीतीश कुमार की फेल हो रही शराबबंदी
बिहार के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से जहरीली शराब से मौत हो रही है. उन्होंने कहा कि बिहार के हर जिले में ऊपर से लेकर नीचे तक माफिया शराब के धंधे में लगे हैं. नीतीश कुमार की शराबबंदी बिहार में पूरी तरह फेल हो गई है. लोग चोरी से शराब खरीदकर उसका सेवन कर रहे है. कई लोगों के हाथ में जहरीली शराब पहुंच रही है. जिसका सेवन करने से लोगों की मौत हो रही है.

क्या है मामला
बता दें कि बेतिया में मोदी @20 बुक का बीजेपी के द्वारा विमोचन कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में शराबी ने सबको दंग कर दिया. इस दौरान मंच पर पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी, चनपटिया के विधायक उमाकांत सिंह मौजूद थे. बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल मंच को संबोधित करने के लिए जैसे ही हाथ में माइक थामा तभी शराब ने नशे में धुत एक शराबी मंच पर पहुंच गया और संजय जायसवाल का पैर छूने लगा. इतने में जायसवाल बोले नीतीश की शराबबंदी इसलिए फेल है. डॉ. संजय जायसवाल के इतना कहते ही मंच पर बैठे बीजेपी नेता भी हंसने लगे.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़िए- Congress President Election: केएन त्रिपाठी बोले- पार्टी का निर्देश था कोई भी लड़ सकता है चुनाव, तभी मैंने लिया फैसला

Trending news