Muzaffarpur News: ये कैसा प्यार? फेसबुक पर मिलें, शादी हुई, बच्चा हुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहचानने से किया इंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1455974

Muzaffarpur News: ये कैसा प्यार? फेसबुक पर मिलें, शादी हुई, बच्चा हुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहचानने से किया इंकार

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के युवक से फेसबुक पर प्यार हुआ और दोनों ने शादी भी कर ली. अब दोनों का एक बच्चा भी है, लेकिन युवक अपनी प्रेमिका और बच्चे को पहचानने से इंकार कर रहा है. महिला का कहना है कि उसे न्याय चााहिए.

Muzaffarpur News: ये कैसा प्यार? फेसबुक पर मिलें, शादी हुई, बच्चा हुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहचानने से किया इंकार

मुजफ्फरपुर : फेसबुक पर प्रेम के बाद में शादी कर धोकेबाजी का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर में देखने को मिला है. बता दें कि मुजफ्फरपुर के रहने वाले युवक को असम की युवती से फेसबुक पर प्यार होता है. उसके बाद फिर दोनों मिलकर शादी भी कर लते है. शादी के बाद बच्चा भी हो जाता है, लेकिन अब युवक महिला और अपने बच्चे को पहचानने से इंकार कर रहा है. पीड़ित युवती असम से मुजफ्फरपुर आरोपी युवक के घर पहुंचकर पुलिस से इंसाफ और मदद की गुहार लगा रही है.

वर्ष 2016 में फेसबुक पर दोनों की हुई थी शादी
बता दें कि मुजफ्फरपुर के युवक से फेसबुक पर प्यार हुआ और दोनों ने शादी भी कर ली. अब दोनों का एक बच्चा भी है, लेकिन युवक अपनी प्रेमिका और बच्चे को पहचानने से इंकार कर रहा है. महिला का कहना है कि उसे न्याय चााहिए, दरसअल, महिला मूल रूप से असम की रहने वाली है और उसकी मुजफ्फरपुर शहर के सिकंदरपुर इलाके रहने वाले संजय से वर्ष 2016 मे फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. संजय अक्सर काम के सिलसिले में असम आता था इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. वह जब भी आता तो उससे मिलता था और जैसे-जैसे नादीकिया बढ़ी युवक का महिला के घर पर आना जाना होने लगा. इसी बीच दोनों मे प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों मंदिर मे पहुंच गए. महिला ने अपने माता-पिता को जानकारी दिये बिना वर्ष 2019 मे युवक से शादी कर ली. इस शादी के बाद महिला ने घरवालों को जानकारी दी इसके बाद महिला के घर वालों ने भी संजय को भी अपना लिया था.

युवक ने प्रेमिका और बच्चे को पहचानने से किया इंकार
बता दें कि महिला ने कहा कि शादी के बाद संजय चेन्नई से आने जाने लगा. 6 महीनों पर वह आता था और 10 से 15 दिन उसके यहां रुकता था. इसी बीच युवक ने कहा की वह मुजफ्फरपुर में इलेक्ट्रिक की दुकान खोल रहा है तो वहां जा रहा हूं. जब वो मुजफ्फरपुर आया तो फोन और मेसज का रिप्लाई नहीं कर रहा था. जब उसे ढूंढते हुए मुजफ्फरपुर पहुंची तो उसने पहचानने से इंकार कर दिया. इसके बाद महिला ने न्याय और इंसाफ के लिए थाने में युवाक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी.

महिला न्याय और इंसाफ के लिए पुलिस से कर रही मांग
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार बीजेपी की खिलाफत का कर रहे दिखावा, मारेंगे पलटी: प्रशांत किशोर

Trending news