मुजफ्फरपुर में 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी अनियंत्रित कार, 2 की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar940155

मुजफ्फरपुर में 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी अनियंत्रित कार, 2 की दर्दनाक मौत

Muzaffarpur News: एक कार अनियंत्रित होकर 40 फीट गड्ढे में जा गिरी. हादसे के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने कार सवारों को बाहर निकाला. लेकिन चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

 

मुजफ्फरपुर में 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी अनियंत्रित कार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर से बेहद दुखद खबर सामने आई है. यहां रविवार गायघाट थाना बेनिवाद ओपी क्षेत्र स्थित सियारीपुल हनुमान नगर के समीप एक हादसा हो गया, जिसमें एक कार अनियंत्रित होकर 40 फीट गड्ढे में जा गिरी. हादसे के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने कार सवारों को बाहर निकाला. लेकिन चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

इधर, आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने कार सवार दूसरे व्यक्ति को पीएचसी में भर्ती कराया. जहां उसकी भी मौत हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि अस्पताल में डॉक्टर नहीं थे इसी क्रम में इलाज में देरी होने के कारण दूसरे घायल व्यक्ति की भी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Bihar: मुजफ्फरपुर में एक परिवार टूटा दुःख का कहर, बाढ़ के पानी में डूबने से 3 बहनों की मौत

वहीं, मौके पर पहुंची गायघाट पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया. जिसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच (SKMCH) भेज दिया गया. मृतकों के पास से दो आधार कार्ड मिले हैं जिससे दोनों की पहचान पंजाब कपूरथला के कपिलदेव कुमार और जागेश्वर साह के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि मृतकों के चेहरे आधार कार्ड से मिल रहे हैं. दोनों के पते पर संपर्क किया जा रहा है.

इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त कार दरभंगा की तरफ से आ रही थी और हनुमान नगर के समीप अचानक से गड्ढे में जा गिरी. लोग संभावना जता रहे हैं कि चालक को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ है.

(इनपुट- मनोज)

Trending news