Muzaffarpur Road Accident: मुजफ्फरपुर में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, कई जख्मी, पुलिस मौके पर पहुंची
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2313150

Muzaffarpur Road Accident: मुजफ्फरपुर में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, कई जख्मी, पुलिस मौके पर पहुंची

Muzaffarpur News: बस को दुर्घटनाग्रस्त होते देखकर आस-पास कई लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस ने फौरन मौके पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा.

मुजफ्फरपुर में यात्री बस पलटी

Muzaffarpur Bus Accident: मुजफ्फरपुर के बोचहां इलाके में शनिवार की सुबह स्लीपर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में करीब दर्जन भर यात्री जख्मी हो गए. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर बोचहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घायल यात्रियों का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई थी. इसी से बस का संतुलन बिगड़ गया और बस अचानक से पलट गई. इससे बस में बैठे करीब एक दर्जन यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए. बस को दुर्घटनाग्रस्त होते देखकर आस-पास कई लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस ने फौरन मौके पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा. मामले में बोचहा थाना की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के कोनहारा चौक के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई. सभी लोगों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया गया है. 

बस पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी से बिहार के छपरा जा रही थी. स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना बोचहा थाना की पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही बोचहा थाना की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. घटना में घायल सभी लोगों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि कुछ यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि ज्यादातर यात्रियों को हल्की-फुल्की चोट लगी है.

ये भी पढ़ें- यमराज को दावत! जान जोखिम में डालकर ट्रेन के नीचे से पटरी पार करते हैं यात्री

उधर राजधानी पटना में भी रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज गति से आ रही कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में 53 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. घटना कोतवाली थाने के हड़ताली मोड़ पर हुई. बताया जा रहा है कि एक कार रांग साइड से तेज रफ्तार से आ रही थी. उसने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इसके कारण बाइक पर सवार 53 वर्षीय निर्मल कुमार करीब 20 फुट हवा में उछल कर सीधे लोहे के डिवाइडर पर गिरे. डिवाइडर पर गिरने के कारण उनकी छाती और पसली की हड्डी टूट गई और लोहे के रॉड में लटक गए. घटनास्थल पर ही निर्मल की मौत हो गई. 

Trending news