फर्जी अल्ट्रासाउंड सेंटर व जांच घरों पर रेड, कर्मी व संचालक मेडिकल रेड से अवैध संचालकों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785464

फर्जी अल्ट्रासाउंड सेंटर व जांच घरों पर रेड, कर्मी व संचालक मेडिकल रेड से अवैध संचालकों में मचा हड़कंप

संचालक पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. आईसी ने बताया कि एक टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है हालांकि इस दौरान एक टेक्नीशियन और एक स्टाफ को पकड़ा गया जिसे छोड़ दिया गया है.

फर्जी अल्ट्रासाउंड सेंटर व जांच घरों पर रेड, कर्मी व संचालक मेडिकल रेड से अवैध संचालकों में मचा हड़कंप

बगहा: बगहा में एक बार फिर अवैध रूप से संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान रामनगर हॉस्पिटल रोड स्थित समृद्धि अल्ट्रासाउंड को सील भी किया गया है, हालांकि इस दौरान संचालक व कर्मी भागने में सफ़ल रहे. रामनगर के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी चंद्रभूषण ने बताया कि बगहा SDM डॉ अनुपमा सिंह व CS बेतिया के आदेश पर छापेमारी की गई है.

इस दौरान समृद्धि अल्ट्रासाउंड से कागजात मांगा गया लेकिन कोई भी कागजात नहीं दिखाया गया है. लिहाजा अल्ट्रासाउंड सेंटर अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था जिसे देखते हुए अल्ट्रा साउंड सेंटर को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही संचालक पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. आईसी ने बताया कि एक टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है हालांकि इस दौरान एक टेक्नीशियन और एक स्टाफ को पकड़ा गया जिसे छोड़ दिया गया है.

अवैध रूप से चल रहे अल्ट्रा साउंड सेंटर के संचालक श्रीकांत से पूछे जाने पर उन्होंने संतोषजनक कोई जवाब नहीं दिया औऱ भाग गए हैं. कोई पेपर नहीं दिखा सके जिसके बाद नियमानुसार उसको सील कर दिया गया. वहीं समृद्धि अल्ट्रासाउंड सेंटर पर कार्यरत टेक्नीशियन व स्टाफ को छोड़े जाने को लेकर कई तरह की चर्चा व बाते आ रही हैं. लोग आधा अधूरा कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

इधर, टेक्नीशियन और एक अन्य स्टाफ को छोड़े जाने को लेकर अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. हालांकि उन दोनों के खिलाफ भी कार्यवाई होनी चाहिए थी. फिलहाल इस मेडिकल रेड से अवैध अस्पताल व फर्जी जांच घर व अवैध अल्ट्रासाउंड संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है.

इनपुट-  इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए-  Bihar: चिराग-पशुपति को लेकर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, बोले- घर का झगड़ा, बैठकर सुलझा लेंगे

 

Trending news