Bettiah News: बेतिया में दर्दनाक सड़क हादसा, एक युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने रोड किया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1974860

Bettiah News: बेतिया में दर्दनाक सड़क हादसा, एक युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने रोड किया जाम

घटना गोपालपुर थाना अंतर्गत जगन्नाथपुर गांव की है. यहां पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि एक युवक घायल हो गया.

बिहार की खबरें

Bettiah News: घटना गोपालपुर थाना अंतर्गत जगन्नाथपुर गांव की है. यहां पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि एक युवक घायल हो गया.

  1. Road Accident in Bettiah: बिहार के बेतिया जिले से एक दर्दनाक खबर सामने (Road Accident in Bettiah) आई है. 23 नवंबर, 2023 दिन गुरुवार को एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो (Road Accident in Bettiah) गई. वहीं, इस हादसे में एक युवक घायल हो गया है. दूसरी तरफ हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है.
  2. बाइक सवार दो युवकों को स्कूल बस ने रौंद 
    दरअसल, घटना गोपालपुर थाना अंतर्गत जगन्नाथपुर गांव की है. यहां पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि एक युवक घायल हो गया है. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों को स्कूल बस ने रौंद दिया है. जिसमें घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई है. आक्रोशित ग्रामीणों ने बेतिया मैनाटांड़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. 
  3. ये भी पढ़ें:Chaibasa News: चाईबासा में आईईडी ब्लास्ट, CRPF का एक जवान जख्मी
  4. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी
    सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. वहीं, एक घायल युवक का इलाज चल रहा है जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. मृतक युवक का नाम रौशन कुमार बताया जा रहा है. आक्रोशित ग्रामीण सड़क जामकर मुआवजे की मांग कर रहे हैं. बस चालक की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी हुई है.
  5. रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी
  6. ये भी पढ़ें:Bihar Double Murder: प्रेमी-प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, रोड किनारे मिला शव

Trending news