Manish Kashyap: बिहार से लेकर तमिलनाडु तक मच गया था बवाल, आखिर वो मनीष कश्यप हैं कौन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2023387

Manish Kashyap: बिहार से लेकर तमिलनाडु तक मच गया था बवाल, आखिर वो मनीष कश्यप हैं कौन

Who is Manish Kashyap: मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) पर बिहार (Bihar) ही नहीं तमिलनाडु में भी केस दर्ज हैं. मनीष कश्‍यप (Who is Manish Kashyap) बिहार के बेतिया के रहने वाला हैं.

यूट्यूबर मनीष कश्यप (File Photo)

Who is Manish Kashyap: बिहार हाई कोर्ट ने यूट्यूबर मनीष कश्यप (Who is Manish Kashyap) को दो मामलों में जमानत दे दी है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर मनीष कश्यप (Who is Manish Kashyap) को लेकर खूब चर्चा हुई. यहां तक मनीष कश्यप का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी किया. मनीष कश्यप को सन ऑफ बिहार भी कहा जाता है. इस ऑर्टिकल में हम जानेंगे कि मनीष कश्यप कौन हैं और क्यों जेल गए थे.

जानिए कौन हैं मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap)
मनीष कश्‍यप (Who is Manish Kashyap) बिहार के बेतिया के रहने वाला हैं. इनका एक और नाम त्रिपुरारी तिवारी है. वह एक यूट्यूबर हैं. मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) साल 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में चनपटिया विधानसभा सीट से इलेक्शन भी लड़ चुके हैं. मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) इस चुनाव में निर्दलीय उम्‍मीदवार के तौर पर मैदान में थे. हालांकि, मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) को चुनावी हार का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें:बीएड प्राइमरी शिक्षकों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की SLP, जानें क्या है मामला

इस वजह से थे जेल में मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap)
मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) पर बिहार (Bihar) ही नहीं तमिलनाडु में भी केस दर्ज हैं. बिहार और तमिलनाडु दोनों राज्‍यों की पुलिस ने मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) को फेक वीडियो मामले में आरोपी माना है. मनीष कश्‍यप पर राष्‍ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया था. बिहार के मजदूरों के साथ तमिलनाडु में मारपीट का वीडियो मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था.

मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) पर तमिलनाडु में भी केस दर्ज
तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ मारपीट का वीडियो शेयर करने की वजह से मनीष कश्‍यप (Manish Kashyap) पर केस दर्ज हो गया. बताया गया कि यह वीडियो भ्रामक है. इसके बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी. इसके बाद तमिलनाडु में भी केस दर्ज हुआ.

Trending news