Muzaffarpur News: प्रेम प्रसंग में युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, हत्या की जताई जा रही आशंका
Advertisement

Muzaffarpur News: प्रेम प्रसंग में युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, हत्या की जताई जा रही आशंका

Bihar News: शनिवार को पटना में युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसके गले में निशान है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी मौत गला घुटने से हुई है. ऐसे में परिजन लड़की पक्ष पर युवक की गला घोंटकर हत्या की आशंका जता रहे हैं.

Muzaffarpur News: प्रेम प्रसंग में युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, हत्या की जताई जा रही आशंका

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक बबलू कुमार की पटना में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं परिजनों ने लड़की के परिजनों पर युवक की हत्या की आशंका जताई है. मामला बरियारपुर थाना क्षेत्र के बंगहा ककरघट्टी का है.

जानकारी के लिए बता दें कि बंगहा करघट्टी के रहने वाले मनोज मुखिया के 20 वर्षीय बेटे बबलू का गांव के ही रिश्ते में फुआ लगने वाली एक लड़की से प्रेम था. दोनों 5 महीना पहले भाग गए, फिर पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया था. लेकिन एक बार फिर बीते महीना दोनों भाग गए. साथ ही कहा कि दोनों पटना में रहने लगे, जिसके बाद लड़की पक्ष के लोग लड़का के परिवार वालों को धमकी भी दे रहे थे. पीड़ित परिवार का कहना है कि इन्हीं लोगों न बेटे को मारने की कोशिश की है. पुलिस एक बार इस स्तर पर जांच करें.

शनिवार को पटना में युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसके गले में निशान है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी मौत गला घुटने से हुई है. ऐसे में परिजन लड़की पक्ष पर युवक की गला घोंटकर हत्या की आशंका जता रहे हैं. मामले में पटना पुलिस जांच में जुटी है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद लाश गांव में आने पर इलाके में मातम का माहौल है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोसी पाया गया उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपने हर पहलू पर काम कर रही है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया की है दोषिया को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Lok Sabha Election Dates Live: चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, कुछ देर में तारीखों का होगा ऐलान

 

Trending news