Bihar News: नाव से गिरकर गंडक नदी में डूबा युवक, गांव में मचा हड़कंप
Advertisement

Bihar News: नाव से गिरकर गंडक नदी में डूबा युवक, गांव में मचा हड़कंप

बिहार के बेगूसराय में एक युवक की नदी में डूब कर मौत हो गई है. युवक नाव से नदी पार कर रहा था, इसी दौरान वो नदी में गिर गया. जिस वजह से उसकी मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक युवक की नदी में डूब कर मौत हो गई है. युवक नाव से नदी पार कर रहा था, इसी दौरान वो नदी में गिर गया. जिस वजह से उसकी मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है. पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

दरअसल, ये घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के सुर्यपुरा गंडक नदी की है. जानकारी के अनुसार नोला पंचायत निवासी 25 वर्षीय विजेन्द्र दास सुर्यपुरा से गंडक नदी में पार करने के लिए नाव पर सवार हुआ था, उसे विक्रमपुर जाना था. लेकिन नाव चलने के कुछ देर बाद ही वह गंडक नदी में अनियंत्रित होकर गिर गया. जब तक लोग उसे बचाने का प्रयास किया तब तक वह गहरे पानी में चला गया. डूबने की सूचना पर काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की बिगड़ी तबीयत, हेमंत सोरेन पहुंचे पारस अस्पताल

फिलहाल स्थानीय गोताखोर लापता युवक की तलाश कर रहे है. लेकिन अब तक उसका कोई अता पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना पर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं, जहां सभी का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना पर भगवानपुर थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द युवक का शव बरामद कर लिया जाएगा. पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को खोजने की कोशिश कर रही है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

 

Trending news