शराब का धंधा ले डूबा सियासी करियर! JDU ने सीताराम प्रसाद को पार्टी से निकाला, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2426121

शराब का धंधा ले डूबा सियासी करियर! JDU ने सीताराम प्रसाद को पार्टी से निकाला, जानें पूरा मामला

JDU Latest News: नालंदा में जदयू के अस्थावां प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद की शराब के साथ गिरफ्तारी होने के बाद उन पर कार्रवाई हो गई. जदयू ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. शराब के साथ पकड़े जाने के बाद से पार्टी सीताराम प्रसाद से नाराज चल रही थी.

जदयू ने सीताराम प्रसाद को पार्टी से निष्कासित कर दिया (File Photo)

JDU News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालांदा के बिहार थाना क्षेत्र के अंबेर इलाके में शराब बरामदगी मामले जदयू प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद को पार्टी से निष्काषित किया गया है. शराबंदी वाले राज्य में उनको शराब का धंधा करना महंगा पड़ गया. दरअसल, पुलिस ने जदयू नेता के साथ चौदह लोगों को इस मामले में गिरफ्तार है. साथ ही पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान 34 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया था.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार जहां एक तरफ शराबबंदी को बढ़ावा देते हैं. वहीं, सीएम के गृह जिले नालंदा में जदयू नेता ही शराब के धंधे में लिप्त हो गए थे. जब पुलिस ने जदयू नेता सीताराम प्रसाद शराब के साथ गिरप्तार किया, तब पार्टी ने नाराजगी जाहिर की. अब उन पर बड़ी कार्रवाई भी प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कर दी है. सीताराम प्रसाद को जदयू के सभी पदों से बर्खास्त कर पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है.

बता दें कि नालंदा के बिहार थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंबेर इलाके में बड़े पैमाने पर शराब और जुए का कारोबार हो रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 14 जुआरियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इस दौरान 9 मोटरसाइकिल, 10 ताश की गड्डी, 2 लाख 88000 नगद, 14 मोबाइल भी जब्त किया था.

यह भी पढ़ें:नीतीश कुमार की पार्टी के नेता कर रहे शराब का धंधा, अस्थावां से बड़ा खुलासा

पुलिस ने यह कार्रवाई 11 सितंबर, 2024 दिन बुधवार को किया था. जदयू नेता के शराब के धंधे में शामिल होने की खबर बाहर आते ही सियासी पारा हाई हो गया था. सियासी हलकों में चर्चा होने लगी थी कि सीएम के गृह जिले में ही शराब का अवैध कारोबार हो रहा है औ र उनकी पार्टी का नेता भी शामिल है.

इनपुट: प्रिंस सूरज

यह भी पढ़ें:खबर का असर, शव ले जाने के लिए वाहन नहीं मिलने पर सीएस ने मुहैया कराई एंबुलेंस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news