Bihar News: हमारे महान पूर्वजों के साथ जो अन्याय हुआ, वह आज भी हमारे समाज में देखा जा रहा है: चंद्रशेखर प्रसाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2472740

Bihar News: हमारे महान पूर्वजों के साथ जो अन्याय हुआ, वह आज भी हमारे समाज में देखा जा रहा है: चंद्रशेखर प्रसाद

Bihar Politics: बिहार के नालंदा जिला में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पंचायती राज प्रकोष्ठ की एक दिवसीय बैठक के बाद पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर प्रसाद ने कहा कि हमारे महान पूर्वजों के साथ जो अन्याय हुआ, वह आज भी हमारे समाज में देखा जा रहा है, 

Bihar News: हमारे महान पूर्वजों के साथ जो अन्याय हुआ, वह आज भी हमारे समाज में देखा जा रहा है: चंद्रशेखर प्रसाद

नालंदा: Bihar Politics: बिहार के नालंदा जिला में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पंचायती राज प्रकोष्ठ की एक दिवसीय बैठक के बाद पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर प्रसाद ने पत्रकारों से विस्तृत बातचीत की. पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर प्रसाद ने  इस बात पर बल देते हुए कहा कि हमारे महान पूर्वजों के साथ जो अन्याय हुआ, वह आज भी हमारे समाज में देखा जा रहा है, जिसे हम किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं कर सकते हैं.

चंद्रशेखर प्रसाद ने विशेष रूप से एकलव्य, पेरियार और सावित्रीबाई फुले के अपमान का जिक्र करते हुए कहा, “जिन कारणों से इन महान हस्तियों के साथ अन्याय हुआ, वही आज भी हमारे सामाजिक न्याय के योद्धा लालू प्रसाद यादव पर झूठे मुकदमे लगाने का कारण बन रहा है.”

यह भी पढे़ं- Jehanabad News: पीएम किसान सम्मान निधि योजना के अपात्र एवं अयोग्य किसान कृषि विभाग के रडार पर, विभाग ने वसूली की कार्रवाई की शुरू

उन्होंने तेजस्वी यादव को बेरोजगारों का सबसे बड़ा हमदर्द बताया और उन पर लगे आरोपों को भी नकारात्मक बताया. उन्होंने कहा कि इन आरोपों में बिल्कुल भी सत्यता नहीं है. यह सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर लगाए गए हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि समाज में पाखंड करने वालों के खिलाफ यह लड़ाई जारी रहेगी. इसी लड़ाई में लालू यादव के सिपाही बनने के कारण पाखंडियों ने मेरी जीभ की कीमत 10 करोड़ लगा दी. उनसे हम लोहा लेने के लिए हर समय तैयार हैं. वहीं, गिरिराज सिंह की स्वाभिमान यात्रा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, “आडवाणी जी ने भी यात्रा शुरू की थी, लेकिन उनका क्या हाल हुआ? यह लोग समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं.”

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- शर्मनाक : धनबाद में कब्र से युवती का शव निकालकर दुष्कर्म, दो लोग हिरासत में लिए गए

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी . झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news