Narendra Modi देश के पहले ऐसे PM जो अब तक मीडिया से नहीं हुए रूबरू- Tariq Anwar
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar849978

Narendra Modi देश के पहले ऐसे PM जो अब तक मीडिया से नहीं हुए रूबरू- Tariq Anwar

तारिक अनवर ने कहा कि देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) होंगे जो अब तक मीडिया से रूबरू नहीं हुए. 

Narendra Modi देश के पहले ऐसे PM जो अब तक मीडिया से नहीं हुए रूबरू- Tariq Anwar.

Katihar: बिहार के कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र या बिहार सरकार का जो भी बजट होता है  वह सिर्फ लुभावना होता है. जनता के पक्ष में नही होता. तारिक अनवर (Tarik Anwar) ने कहा कि जैसे मोदी सरकार के आते ही लाइफलाइन माने जाने वाली रेल बजट को अलग से लाना समाप्त कर दिया गया. रेल से सुविधाएं नदारद होने लगीं है और किराया लगातार बढ़ाया जा रहा है.

तारिक अनवर ने कहा कि देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) होंगे जो अब तक मीडिया से रूबरू नहीं हुए. 

यह भी पढ़ें:- बिहार: तारिक अनवर बोले- सरकार बनवाने के लिए NDA को ओवैसी की आरती उतारनी चाहिए

वहीं, किसान आंदोलन (Farmers Protest)के मामले पर तारिक अनवर  (Tarik Anwar) ने कहा कि दिल्ली के लालकिला पर 26 जनवरी की घटना केंद्र सरकार की एक सोची-समझी साजिश थी ताकि किसी तरह से आंदोलन को बदनाम किया जा सके. जिन लोगों ने झंडा फहराया उनकी प्रधानमंत्री तक पहुंच की बात भी लोगों के सामने आ चुकी है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल का चुनाव (Bengal Election) परिणाम त्रिकोणीय होगा. बीजेपी को पश्चिम बंगाल में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग अब कोई तीसरा विकल्प चाहते हैं और वह विकल्प होगा कांग्रेस और वामपंथ की मिलीजुली सरकार का.

वहीं, व्हाट्सएप विवाद मामले पर तारिक अनवर ने कहा कि Whatsapp और सरकार के बीच तनाव चल रहा है. अब सोशल मीडिया पर सरकार अंकुश लगाने की तैयारी में है. जो अभिव्यक्ति पर पाबंदी होगी.

यह भी पढ़ें:- बिहार: कांग्रेस ने बदला MLC उम्मीदवार, तारिक अनवर की जगह समीर सिंह का बनाया प्रत्याशी

वही, राज्य सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के 16 साल के शासन में सभी बिहार के उद्योग-कारखाने बंद हो गए, इनसे उम्मीद करना ही बेवकूफी होगी.

उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा कृषि कानून बनाया गया, जहां किसानों से या संगठन से कोई संवाद ही नहीं किया गया. बस पिछले दरवाजे से अध्यादेश ला दिया गया. तारिक अनवर  (Tarik Anwar) ने कहा कि यह किसान बिल (Farmers Bill)  चोर बाजारों के लिए बनाया गया है. अडानी-अंबानी के मुनाफे के लिए बनाया गया है.

वही, पेट्रोल-डीजल की कीमत (Patrol-Diesel rate) बढ़ने पर तारिक अनवर (Tarik Anwar) ने कहा कि तेल की कीमत में हुई वृद्धि से मध्यमवर्गीय-किसान और ट्रांसपोर्ट बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है लेकिन पीएम इस बात का कोई ऐहसास ही नहीं है.
इनपुट:- राजीव रंजन