Bihar: नवादा में एक युवक को गोली मारकर किया घायल, पटना में दिनदहाड़े सीमेंट कारोबारी की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237471

Bihar: नवादा में एक युवक को गोली मारकर किया घायल, पटना में दिनदहाड़े सीमेंट कारोबारी की हत्या

Bihar Crime News: जानकारी के मुताबिक, पुराने विवाद में बदमाशों ने एक शख्स की पहले बुरी तरह पिटाई की और फिर उसे गोली मार दी. गनीमत रही कि गोली युवक के बाएं हाथ के बांह में लगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में एक तरफ लोकसभा चुनाव चल रहा है, दूसरी ओर अपराधिक घटनाओं पर भी कोई लगाम नहीं दिख रही है. सोमवार (06 मई) को प्रदेश में बदमाशों ने कई जगहों पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया. नवादा में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि पुराने विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. ये घटना बदलू बीघा गांव की है. जानकारी के मुताबिक, पुराने विवाद में बदमाशों ने एक शख्स की पहले बुरी तरह पिटाई की और फिर उसे गोली मार दी. गनीमत रही कि गोली युवक के बाएं हाथ के बांह में लगी, इससे वह सिर्फ घायल हुआ. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए 8-10 राउंड फायरिंग भी की. घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से बड़े आराम से फरार हो गए. 

परिजनों के सहयोग से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी शख्स की पहचान नारदीगंज थाना क्षेत्र के बदलू बीघा गांव निवासी स्व. चंदेश्वर प्रसाद के बेटे उपेंद्र यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि होली में बदलू बीघा और नवादा बीघा गढ़पर गांव के बच्चों के बीच लड़ाई हुई थी. उस समय दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करा दिया गया था. सोमवार को उपेंद्र यादव गांव के बधार में पशु चरा रहे थे, तभी पड़ोसी गांव नवादा बीघा गढ़पर के कुछ लड़कों ने उस पर हमला कर दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की. 

ये भी पढ़ें- दो दिन तक किया रेप, फिर कर दी हत्या, प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की हैवानियत की हद पार

मारपीट से जब मन नहीं भरा तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. हालांकि गोली पीड़ित के हाथ में लगी. जख्मी उपेंद्र की हालात गंभीर बताई जा रही है. उसे नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,जहां स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे पावापुरी रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है. उधर रजधानी पटना में दो अज्ञात बदमाशों ने एक सीमेंट कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक पर बैठकर आए. महज 18 सेकेंड में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. मृतक कारोबारी का नाम आलोक कुमार बताया जा रहा है.

Trending news