Nawada News: दहेज को लेकर ससुरालवालों ने विवाहिता की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Nawada News: दहेज को लेकर ससुरालवालों ने विवाहिता की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News: मृतका के पिता ने बताया कि पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ वर्ष 2019 में उसकी शादी की गई थी. शादी में अपनी क्षमतानुसार दहेज में नगद के साथ-साथ सभी सामग्रियां दी गई थी. उसके बाद भी ससुराल वालों ने लगातार दहेज और अन्य सामग्रियों की मांग करते रहे और प्रताड़ित करते रहते थे.

Nawada News: दहेज को लेकर ससुरालवालों ने विवाहिता की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवादा: नवादा में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक विवाहिता को प्रताड़ित करते हुए छत से धक्का देकर हत्या कर दिया गया है. यह आरोप मृतका के मायके वालों ने लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है. घटना के अंजाम देने के बाद पति समेत सभी ससुराल वाले घर छोड़कर फरार है .

मिली जानकारी के अनुसार विवाहिता को ससुराल में हत्या कर देने का मामला सामने आया है. यह आरोप मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाते हुए कहा गया कि दहेज को लेकर अक्सर प्रताड़ित और मारपीट किया जाता था. अंततः उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. यह मामला जिले के नरहट थाना क्षेत्र के पांडे बीघा गांव का है. जहां अमित कुमार की पत्नी पिंकी कुमारी की हत्या छत से धक्का देकर कर दिया गया है. परिजनों ने बताया कि उन्हें ग्रामीणों से यह सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई है. जहां ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करते हुए छत से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी.

मृतका के पिता ने बताया कि पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ वर्ष 2019 में उसकी शादी की गई थी. शादी में अपनी क्षमतानुसार दहेज में नगद के साथ-साथ सभी सामग्रियां दी गई थी. उसके बाद भी ससुराल वालों ने लगातार दहेज और अन्य सामग्रियों की मांग करते रहे और प्रताड़ित करते रहते थे. उसी को लेकर आज उसकी हत्या कर दी गई. मृतका के शव को आज पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है. इस घटना के बाद ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हो गए हैं. पीड़ित परिजन द्वारा स्थानीय नरहट थाने में लिखित रूप से आवेदन देकर पति समेत ससुराल वालों को अभियुक्त बनाया है. फिलहाल इस घटना की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा 

ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार की 'ड्रीम स्कीम' को अधिकारी लगा रहे पलीता, बकरियां बांधने के काम आ रही 'नल जल योजना'!

 

Trending news