UGC NET पेपर लीक मामले में नवादा पहुंची CBI टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305117

UGC NET पेपर लीक मामले में नवादा पहुंची CBI टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, 4 गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के नवादा में यूजीसी नेट पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची सीबीआई टीम को नकली समझकर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. जिसके पुलिस ने मौक पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

CBI टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

नवादा: बिहार के नवादा ने यूजीसी नेट पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची सीबीआई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि पूरा मामला नवादा जिले के रजौली का है. जहां जांच के दौरान कसियाडीह गांव के लोगों ने सीबीआई टीम को नकली समझ कर मारपीट शुरू कर दी और गाड़ियों में तोड़फोड़ की. सीबीआई की जांच टीम में स्थानीय पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल समेत 4 अधिकारी शामिल थे. इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में जांच टीम रजौली के कसियाडीग गांव पहुंची थी. सीबीआई के अधिकारियों के साथ मारपीट की सूचना जब रजौली पुलिस को मिली तो आनन-फानन में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार पूरे दल-बल के साथ कसियाडीह गांव पहुंचे. थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया.

हालांकि मारपीट की घटना के बाद सीबीआई ने मोबाइल नंबर के लोकेशन के आधार पर दो मोबाइल फोन को जब्त किया और उसे अपने साथ ले गई. सीबीआई के अधिकारियों ने केवल इतना कहा कि मोबाइल नंबर के आधार पर जांच के बाद पेपर लीक मामले में शामिल लोगों को भी गिरफ्तार कर ले जाया जाएगा. पेपर लीक मामले में सीबीआई टीम से मारपीट के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें कसियाडीह गांव के प्रिंस कुमार, एक महिला व दो अन्य लोग शामिल हैं.  थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सीबीआई अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में रजौली थाने में 8 लोगों पर नामजद और 150-200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

मारपीट की घटना की वीडियोग्राफी कराई गई है. मारपीट में शामिल लोगों को चिन्हित कर उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी.  गिरफ्तार की पहचान फूलचंद प्रसाद की पत्नी राधा कुमारी उर्फ मधु, श्रवण कुमार के पुत्र प्रिंस कुमार, चुनचुन कुमार का पुत्र ललन कुमार और राजेंद्र प्रसाद का पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में की गई है. वहीं नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम जांच करने नवादा पहुंची थी. इस दौरान टीम के अधिकारियों ने 2 मोबाइल फोन को जब्त किया है. हालांकि ग्रामीणों ने टीम को नकली समझकर उनके साथ मारपीट की. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें- ‘झारखंड की सरकार खुलेआम लूट कर रही’, शिवराज सिंह ने चंपई सरकार पर बोला हमला

Trending news